_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/actress-nisha-noor-once-a-famous-star-but-had-a-tragic-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35217","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक बार फिर बन गई दीपिका की इस स्टार के साथ जोड़ी

बॉलीवुड में एक बार हिट जोड़ी को दोबारा पर्दे पर लाने का फॉमूला भले ही पुराना हो, लेकिन यह फॉर्मूला हमेशा से ही सफलता की गारंटी के लिए कारगर रहा है। इसके चलते एक बार फिर से रुपहले पर्दे पर दीपिका पादुकोण की जोड़ी इरफान खान के साथ बन गई है। इस बार यह दोनों संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म में दिखाई देंगे।

Deepika Padukone and irrfan KhanImage Source:

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाले बहेतरीन कलाकार इरफान खान की जोड़ी इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन दीपिका पादुकोण के साथ बन गई है। इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी पिछले वर्ष रिलीज हुई पीकू में देखने को मिली थी। फिल्म की सफलता के बाद से ही निर्माता और निर्देशक चाहते थे कि इस जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर साथ लाया जाए। इस कारण से संजय लीला भंसाली में इन दोनों कलाकारों को एक बार फिर से साथ लाने का मन बना लिया है।

Video Source:

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित ‘गुस्ताखियां’ फिल्म में इस जोड़ी को कास्ट किया जाएगा। जानकारी के अनुसार संजय लीला भंसाली कवि और गीतकार साहिर लुधियानवी की जिदंगी पर आधारित फिल्म गुस्ताखियां पर काम कर रहे हैं। इसका निर्माण संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही किया जाएगा। संजय लीला का कहना है कि साहिर की लुधियानवी नज्में और उनका सभी काम फिल्मी दुनिया को बेहद पसंद है। साहिर लुधियानवी के जीवन की प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी। इस दर्द के कारण ही उनकी लेखनी में वो ही दर्द देखा जाता है।

Deepika Padukone and irrfan Khan1Image Source:

हालांकि संजय लीला भंसाली की ओर से अभी इस फिल्म के लिए कालाकारों की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अगर यह जोड़ी वापस पर्दे पर आई तो दर्शकों को बेहद ही अच्छा लगेगा।

Most Popular

To Top