_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-gets-her-eyesight-back-after-falling-down-on-the-earth/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यहां चीख उठती हैं डेड बॉडी और बदल जाती हैं ममी में

डेड बॉडी यानि व्यक्ति की मौत के बाद में बचा उसका शरीर, यदि कोई आपसे यह कहें कि मृत व्यक्ति की बॉडी चीखती है तो शायद आप नहीं मानेंगे और यदि कोई आपसे कहें की डेड बॉडी स्वयं ही ममी में बदल जाती है, तो भी शायद आप नहीं मानेंगे पर सच यही है कि बहुत सी डेड बॉडी चीखती हैं और बहुत सी डेड बॉडी ममी में बदल जाती हैं। आइये अब आपको बताते हैं कि ये परिवर्तन डेड बॉडी में आखिर कैसे आते हैं।

इसलिए चीख पड़ती है डेड बॉडी –
पोस्टमॉर्टम होने के दौरान कई डेड बॉडी चीख भी पड़ती हैं ऐसा कहना है डॉक्टर्स का। डॉक्टर्स कहते हैं कि डेड बॉडी के अंदर के बैक्टीरिया गैस बनाते हैं जिसकी वजह से डेड बॉडी के मसल्स में खिंचाव आ जाता है और डेड बॉडी चीखने लगती है।

dead-body1Image Source:

स्वयं ही डेड बॉडी बन जाती है ममी –
डॉक्टर्स का यह मानना है कि डेड बॉडी कुछ खास प्रकार के इको जोन्स में अपने आप ही ममी में बदल जाती हैं। असल में उस इको जोन्स में बॉडी पर किसी ऐसे बैक्टीरिया का असर नहीं होता है जो बॉडी को नुकसान पंहुचा सकते हैं। इस प्रकार से डेड बॉडी नेचुरली ममी में बदल जाती है। नमक के रेगिस्तान तथा बर्फ में मिली कुछ डेड बॉडी इस बात का सबूत हैं।

dead-body2Image Source:

Most Popular

To Top