_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मृत्यु के 5 वर्ष बाद भी बेटी को मिले पिता द्वारा भेजे गए फूल और खत, जाने इस बारे में

मृत्यु

 

क्या कोई व्यक्ति अपनी मौत के बाद भी किसी को खत भेज सकता हैं यदि नहीं तो आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बता रहे हैं जिसने अपनी मृत्यु के 5 वर्ष बाद अपनी बेटी उसके जन्म दिन पर फूल और खत भेजे हैं। इस व्यक्ति की बेटी का नाम “Bailey Sellers” हैं। इसके पिता की मौत आज से करीब 5 वर्ष पहले कैंसर की बिमारी के कारण हो गई थी, पर इस व्यक्ति ने कुछ ऐसा किया कि उनकी बेटी को आज भी उनके होने का अहसास होता हैं।

मृत्युImage Source:

आपको बता दें कि जिस समय लड़की के पिता की मौत हुई थी। उस समय उसकी उम्र महज 16 वर्ष की थी। उसके पिता ने अपनी मौत से पहले लड़की के जन्मदिन पर एक खत लिखा था तथा कुछ फूल ऑर्डर किये थे। अब 5 वर्ष बाद जब वह लड़की 21 वर्ष की हो गई हैं तो उसके पिता का भेजा खत और फूल उसको मिले हैं जो उसके पिता के उसके पास होने का अहसास करा रहें हैं।

मृत्युImage Source:

Bailey नामक यह लड़की Tennessee, U.S.A की निवासी हैं और उसने अपने पापा द्वारा भेजे गए खत और फूलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस लड़की ने अपने पापा के साथ वाली अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा हैं कि ये आखरी Birthday Flowers हैं और वह अपने पापा को बहुत मिस कर रही हैं। यह पोस्ट काफी भावुक करने वाली थी और इस पर बहुत लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

अपने खत में Bailey के पापा ने लिखा था कि “वह नहीं चाहते की उनकी बेटी कभी भी आंसू बहाये। वह उनके जीवन का सबसे अनमोल खजाना हैं। वह एक सुरक्षित स्थान पर जा रहें हैं। वह अपनी मां की सदैव इज्जत करें और अपने जीवन में खुश रहें।” वर्तमान में यह भावुक पोस्ट काफी शेयर की जा रही हैं और लोग इस पर अपने अपने विचार दे रहें हैं।

Most Popular

To Top