आकाश से बरसेंगे 90 करोड़ नोट पर …

0
1155

क्या कभी आपने सुना है कि आकाश से पैसे बरसते है शायद आपने नहीं सुना होगा पर एक व्यक्ति ने ऐसा ही दावा किया है कि आकाश से 90 करोड़ रुपये बरसेंगे। इस दावे के पीछे था एक तांत्रिक और उसने तथा उसके साथ के लोगों ने पैसे के लिए एक तांत्रिक पूजा को प्रारम्भ किया था, जिसमें उन्होंने एक नेपाली लड़की को भी शामिल किया था पर पैसा तो बरसा नहीं बल्कि उल्टी फजीहत हो गई। आइये जानते हैं इस पूरे मामले को।

indian money rain1Image Source:

बताया जाता है कि पैसे की चाहत में एक व्यक्ति नेपाल से एक लड़की को बहला कर ले आया क्योंकि उसको बताया गया था कि नेपाली लड़की के साथ में तांत्रिक विशेष पूजा करेगा, जिसके कारण घर में 90 करोड़ रूपए की बारिश होगी। नेपाल की यह लड़की धनगढ़ी विशालनगर, नेपाल की रहने वाली है। इस युवती को बहला कर युवक अपने साथ में उत्तराखंड में ले आया और नवाबगंज के एक टीचर से मिला और ये दोनों लोग उस नेपाली लड़की को लेकर धनोर गांव में पहुंचे जहां पर उस नेपाली लड़की को टीचर ने अपने भांजे को दे दिया। यह युवक उस लड़की के साथ में गुलशननगर गया और बुद्धवार को वहां पर एक तांत्रिक आया जिसने यह दावा किया था कि नेपाली लड़की के साथ में तांत्रिक क्रिया करने पर आकाश से नोटों की बारिश शुरू हो जाएगी।

तांत्रिक के आने के बाद में पूजा का दौर शुरू हो गया और काफी लंबे समय तक पूजा चलती रही पर किसी भी प्रकार के नोटों की बारिश नहीं हुई। नोटों की बारिश न होने के कारण से लड़की को साथ में लेकर आए युवक और उसके दोस्तों की तांत्रिक और उसके चेलों से लड़ाई हो गई और इस कहा-सुनी में गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को खबर कर दी, जिसके कारण पुलिस ने उस स्थान पर अपनी दबिश डाल दी। इस समय पर तांत्रिक भाग खड़ा हुआ पर लड़के पकड़े गए जिनके कारण इस पूरे मामले का पता लगा। लड़की को पुलिस ने उसके परिजनों को सौप दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here