सरकार के विरोध में सड़क पर उतर आए मगरमच्छ और शार्क

0
312

यदि आप दिल्ली में रहते हैं तो आपको यहां की सड़को का खस्ता हाल पता ही होगा और सड़को की यह स्थिति बारिश के बाद तो और भी ज्यादा खराब हो जाती है, उस समय यह भी पता नहीं लग पाता कि दिल्ली की सड़क पर पानी है या पानी में सड़क है। हालही की घटना का जिक्र करें तो आपको पता ही होगा कि दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में एक व्यक्ति की मृत्यु सड़क के गड्ढो की वजह से ही हो गई थी।

campaeign-against-delhi-govt1Image Source:

इसके बाद में दिल्ली सरकार का विरोध करते हुए विपक्ष सड़क पर उतर आया तथा जमकर नारेबाजी की, विपक्ष के लोगों ने कहा कि दिल्ली की सड़के लोगों की मौत बन चुकी हैं पर इसको सही कराने के लिए दिल्ली सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया है। जिसके कारण दिन ब दिन लोगों को दुर्घटनाओं का सामना पड़ रहा है। विपक्ष के लोगों का विरोध सिर्फ यहीं नहीं थमा, उन्होंने दिल्ली की सड़क पर मगरमच्छ और शार्क को उतार दिया।

campaeign-against-delhi-govt2Image Source:

मगरमच्छ और शार्क को लेकर विपक्ष ने दिल्ली की सड़को पर जोरदार प्रदर्शन किया और जगह-जगह जहां बड़े गड्ढे सड़कों पर थे उसमें उनको रख दिया, विपक्ष के लोगों का कहना था कि दिल्ली की सड़को पर इतने बड़े गड्ढे हो गए हैं कि यदि इनमें कल को असली मगरमच्छ और शार्क भी पैदा हो जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here