_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-gets-her-eyesight-back-after-falling-down-on-the-earth/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जब शूटिंग के दौरान ऋतिक पर किया मगरमच्छ ने हमला

बॉलीवुड के मंझे कलाकार ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म मोहन जोदाड़ो का सोमवार को ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। बता दें कि यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कुछ शूटिंग मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी हुई है। इस फिल्म ने तब सुर्खियां बटोरी जब ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में मगरमच्छ के साथ लड़ाई वाले सीन्स फिल्माए।

दरअसल जबलपुर के भेड़ाघाट में नर्मदा नदी में ऋतिक रोशन ने डमी मगरमच्छों के साथ फाइट वाले दृश्य किए। शूटिंग में आर्टिफीशियल मगरमच्छ बनाए गए थे, जिसके रसायन की वजह से नर्मदा अपवित्र करने का आरोप लगाया गया था। इसी के साथ इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगा था। दरअसल मां नर्मदा मगरमच्छ की सवारी करती हैं लेकिन फिल्म में उसे मारते दिखाया गया है।

Crocodile attacks Hrithik during movie shooting 1Image Source:

इस मगरमच्छ के सीन्स को शूट करवाने के लिए फिल्म के निर्माता आशुतोष गोवारेकर खासतौर पर 28 अक्टूबर को जबलपुर पहुंचे थे। उनके साथ करीब 200 क्रू मेंबर भी मौजूद थे। गौरतलब है कि इस भेड़ाघाट पर फिल्म गंगा, बॉबी, अशोका जैसी फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है।

Most Popular

To Top