_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यौन उत्पीड़न के मामले में अमित मिश्रा तलब

भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा के खिलाफ बेंगलुरू में यौन उत्पीड़न के आरोप का मामला दर्ज किया गया हैं। पिछले दिनों बेंगलुरू के एक होटल में महिला के साथ हुए यौन उत्पीड़न के आरोपों में उनका नाम सामने आ रहा हैं। फिलहाल पुलिस ने कथित तौर पर उनको इस मामले में तलब किया हैं।

Amit Mishra1Image Source: http://static.sportskeeda.com/

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बंगलुरू पुलिस ने होटल में एक महिला के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा को नोटिस भेजकर तलब किया गया है। इस मामले में अमित मिश्रा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उन्हें एक हफ्ते के भीतर पेश होने को कहा गया है। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। दरअसल पिछले महीने अशोक नगर पुलिस थाने में एक महिला ने अमित मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि जब वह उनके होटल के कमरे में मिलने गई तो क्रिकेटर ने उनका यौन उत्पीड़न किया।

वहीं सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस उपायुक्त (मध्य) संदीप पाटिल का कहना है कि, भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा को अभी हमने नोटिस भेजकर पिछले महीने कथित तौर पर महिला के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में तलब किया है। जिसके आधार पर अमित मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व 328 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

To Top