एप्पल आईपैड प्रो जल्द आ सकता है आपके हाथ में

आज-कल बजारों में एप्पल के आईपैड की काफी मांग है। इसी को ध्यान में रखते हुए एप्पल ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे दमदार टैबलेट आईपैड प्रो बाजार में उतारा है। सुनने में आया है कि इस टैबलेट की बिक्री 11 नवंबर से विदेशों में शुरू हो जाएगी।

Apple Ipad Pro1Image Source: http://cdn.cultofmac.com/

बताया जा रहा है कि इसकी रिटेल कीमत 799 डॉलर (लगभग 52,500 रुपए) तय की गई है। भारतीय बाजारों में यह कब तक आएगा इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है। इस टैबलेट में अन्य टैबलेट के मुकाबले काफी ज्यादा फीचर्स हैं। इसका डिस्प्ले 12.9 इंच 2732एक्स2048 पिक्सल्स का है तथा इसमें ए9एक्स प्रोसेसर और 4जीबी रैम है। एप्पल का दावा है कि आईपैड प्रो कम्पनी के पिछले साल के प्रोडक्ट्स की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा फास्ट है। इसके आलावा इसमें 4एमएम मोटा स्लिम कीबोर्ड भी है जिसे फोल्ड करके कहीं भी ले जाया जा सकता है। इसे आईपैड प्रो के कवर की तरह भी प्रयोग किया जा सकता है।

Apple Ipad Pro2Image Source: http://i1.cdnds.net/

कम्पनी ने इसकी कीमत 169 डॉलर (लगभग 11,100 रुपए) रखी है। अगर एक्सेसरीज की बात करें तो इसमें ‘एप्पल पेंसिल स्टाइलस’ भी दी गई है जो कम अव्यक्तता और उच्च सटीकता प्रदान करती है। इसके द्वारा आप तेजी से बढ़ियां ड्रॉइंग बना सकते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत 99 डॉलर (लगभग 6,500 रुपए) तक रखी है।

Apple Ipad Pro3Image Source: http://sidewalkhustle.com/

To Top