अब सोनी पर दिखेगा कॉमेडी किंग का ‘कॉमेडी स्टाइल’

0
369

कॉमेडी किंग के कॉमेडी नाइट्स से अलविदा कहने के बाद कपिल के फैंस को काफी धक्का लगा था, लेकिन आज हमारी इस खबर को सुनकर जरूर उनके बीच एक खुशी की लहर दौड़ जाएगी जब हम बताएंगे कि अब जल्द ही कॉमेडी के किंग वापसी करने वाले हैं। ऐसे में कपिल के फैंस का झूम उठना लाजमी है क्योंकि एक कपिल ही हैं जिन्होंने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से कॉमेडी के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई। जिस जगह को अब लोग किसी और को देना नहीं चाहते हैं। इसलिए शायद यह दर्शकों और फैंस की दुआओं की ही असर है कि अब कपिल एक नए अंदाज में अपना एक नया शो लेकर आ रहे हैं।

बता दें कि इस शो को सोनी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा और इस शो का नाम ‘कॉमेडी स्टाइल’ रखा गया है। हालांकि कपिल की तरफ से अभी तक इस नए शो को लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कॉमेडी किंग में उनके को-स्टार रहे गुत्थी के किरदार को निभाने वाले मशहूर सुनील ग्रोवर ने इस जानकारी को फेसबुक पर शेयर किया है। गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर ने अपने फेसबुक स्टेटस में लिखा है कि कॉमेडी स्टाइल में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अब बहुत जल्द नजर आएंगे सोनी पर।

1Image Source: http://www.himalini.com/

जिससे यह साफ हो जाता है कि कपिल और गुत्थी एक बार फिर साथ आने वाले हैं। ऐसे में यह अंदाजा लगाना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि कपिल की टीवी की दुनिया में दोबारा एंट्री वाकई जबरदस्त होगी। वहीं, यह उनके फैन्स के लिए भी किसी खास तोहफे से कम साबित नहीं होगी।

आपने देखा होगा कि कलर्स चैनल ने कपिल के ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की जगह ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ को स्टार्ट कर दिया है। जिसमें लोग ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। हालांकि अपनी तरफ से कृष्णा अभिषेक इसमें अपना काफी दम दिखा रहे हैं, लेकिन फिर भी अगर हम ये कहें कि दर्शकों ने इसे नकार दिया है तो गलत नहीं होगा। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी कपिल के फैन्स की ओर से ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शो की काफी आलोचना देखने को मिल रही है।

2Image Source: http://media2.intoday.in/

वैसे आपको पता होगा कि कपिल ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके नए शो को लेकर स्टार प्लस और सोनी चैनल से उनकी बात चल रही है। जिससे यह बात तो उस वक्त ही साफ हो गई थी कि कपिल दोबारा इस मैदान में उतरेंगे। बहरहाल बात चाहे जो भी है, लेकिन अहम यह है कि एक बार फिर लोगों को गुदगुदाने के लिए कपिल वापस आ रहे हैं। कपिल ने अपने दर्शकों के साथ जो वादा किया था वह उसे पूरा कर रहे हैं। हालांकि अभी तक शो के ऑनएयर और कास्ट की डेट तय नहीं है, लेकिन हमें उम्मीद है कि वह भी जल्द ही तय हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here