‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जल्द हो सकता है बंद

0
340

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के फैंस के लिए बुरी खबर है। काफी समय से यह बात चल रही थी कि यह शो जल्द ही बन्द हो सकता है और अब सूत्रों से पता चला है कि यह शो बंद होने जा रहा है। 17 जनवरी को इसका आखिरी शो प्रसारित होगा। खबर मिली है कि इस शो को बंद करने का फैसला कपिल शर्मा और उनकी टीम ने मिलकर लिया है।

बताया जा रहा है कि इस शो के सभी कलाकार कलर्स चैनल के व्यवहार से खुश नहीं हैं। नारजगी की वजह इस चैनल पर कुछ महीने पहले शुरू हुआ शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ है। दोनों ही शो के नाम के साथ-साथ फॉर्मेट में भी काफी समानता है। जिसके कारण कपिल और उनकी टीम को लग रहा है कि चैनल वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को साइड कर रहे हैं और कॉमेडी नाइट्स बचाओ को अधिक महत्व दिया जा रहा है।

comedy nights with kapil2Image Source: http://crybytes.com/

इतना ही नहीं खुद कपिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि ‘जी हां, यह सही है। हमने दिसंबर में शो बंद करने को कहा था, लेकिन चैनल ने 17 जनवरी तक शो को जारी रखने का अनुरोध किया। जिसके बाद अब हम इसे बंद करने जा रहे हैं। हम पिछले तीन सालों से अपने कंटेंट से ऑडियंस को एंटरटेन करते आ रहे हैं। मगर जब लोगों को हमारे शो की हैबिट लग गई तो उन्होंने सेम लाइन पर एक दूसरा शो भी लॉन्च कर दिया। सेलिब्रेटीज जो पहले ही हमारे शो पर आने को तैयार थे, उन्हें कहा जाने लगा कि उस शो में भी जाना पड़ेगा। मैं मानता हूं कि चैनल के ऊपर काम का प्रेशर रहता है कि वे हिट शो दें, लेकिन जमे जमाए शो को डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए।’

comedy nights with kapil1Image Source: http://www.respectwomen.co.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here