कुछ सेलिब्रिटी जो छोटी उम्र में ही खो चुके है वर्जिनिटी

युवाओ में इन दिनों छोटी उम्र में ही वर्जिनिटी खोने की बात आम हो चली है। अब वो दिन बीत गए जब वर्जिन लोगो को ही समाज में पंसद किया जाता था। आजकल युवा तो अपनी वर्जिनिटी खोने की या वन नाइट स्टैंड की चर्चा दोस्तो तक से करने में शर्म नहीं करते है।

वहीं हमारे कई सिलेबस भी अपनी छोटी उम्र में ही वर्जिनिटी खो चुके है। सिलेब्रटी तो अपने वन नाइट स्टैंड की बातें खुलकर करने में कतराते भी नही हैं। वह इसे बुरा भी नही मानते। इनमें से जिन कलाकारो ने अपनी वर्जिनिटी को 18 की उम्र में ही खोने की बात को स्वीकार किया है उनके विषय में हम बता रहे हैं।

सनी लियोन

इंडो कैनेडियन अश्लील स्टार सनी लियोन ने अपनी छोटी उम्र में ही वर्जिनिटी खो दी थी। सनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह 16 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो चुकी है। इस इंटरव्यू में उन्होने कहा कि जिसके साथ वो पहली बार इंवोल्व हुई थी, वो लड़का हाई स्कूल में बासकेट बॉल का खिलाड़ी था। हम दोनो एक दूसरे को पसंद करते थे और हमने आपस में रजामंदी से इंटीमेट हुए थे। इन्होने 11 वर्ष में ही पहला किस किया था और अठारह की होते-होते सेक्स के बारे में बहुत सी जानकारी जुटा ली थी।

Sunny LeoneImage Source: https://sachinhooligan.files.wordpress.com

एंजिला जॉली

हॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री एंजीला जॉली अपनी खुबसूरती के लिए जानी जाती है। दुनिया में इनकें करोड़ो प्रशंसक इनके हुस्न के दिवाने है। एंजिला जॉली ने स्वीकार किया है कि वह अपनी वर्जिनिटी 14 वर्ष में ही खो चुकी है। उन्होंने कहा कि मैनें अपने बॉय फ्रैंड के साथ सेक्स किया था। मै उनके नजदीक आना चाहती थी और उस दौरान हमने एक दूसरे के हाथ पर चाकू से कट भी लगाया था।

Angelina JolieImage Source: http://tremendouswallpapers.com/

ब्रिटनी स्पीयर

हॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका ब्रिटनी स्पीयर ने 14 वर्ष में सेक्स किया। उस दौरान ब्रिटनी 18 साल के हाई स्कूल के बासकेट बॉल खिलाड़ी के साथ इंटीमेट हुई थी। इसके अलावा ब्रिटनी स्पीयर्स 15 साल की उम्र में ही ड्रग्स लेने लग गई थी।

Britney-SpearsImage Source: http://consciouslyenlightened.com/

रणवीर कपूर

बॉलीवुड में रणवीर कपूर प्ले बॉय के रूप में पहचाने जाते हैं। रणवीर लड़कियों के फेवरेट स्टार हैं। रणवीर केवल अपने अभिनय के लिए ही नही बल्कि अफेयर के लिए भी मशहूर है। दीपिका और कैटरीना के साथ उनकी प्रेम कहानी सभी जानते ही है। रणवीर ने एक मैगजीन इंटरव्यू में बताया कि वो 15 वर्ष में ही अपनी वर्जिनिटी को खो चुके है।

Ranbir KapoorImage Source: http://1.bp.blogspot.com/

ख्लोए कार्दाशियन

अमेरिका की टेलीविजन पर्सनेलिटी, बिजनेस वूमेन,लेखिका और अभिनय करने वाली ख्लोए कार्दाशियन ने भी इस बात को स्वीकार किया हैं कि उन्होने 14 वर्ष में पहली बार सेक्स किया। उन्होने अपनी उम्र से काफी बड़े लड़के के साथ पहली बार सेक्स किया था।

khloe KardashianImage Source: http://i1-news.softpedia-static.com/

डीमी मोरी

अमेरिका की अभिनेत्री, फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और मॉडल डीमी मोरी ने कहा कि 16 वर्ष की आयु में हाई स्कूल के दौरान ही काम करना शुरू कर दिया था। उसी दौरान उन्होने न्यूड फोटो शूट करवाया था। इसके अलावा डीमी मोरी ने स्वीकार किया की 15 वर्ष में ही उन्होने सेक्स किया था।

Demi MooreImage Source: http://celebsheightweight.com/

जॉनी डीप

हॉलीवुड के स्टार जॉनी डीप को हर कोई जानता है। इन्होंने कहा कि ये 13वर्ष की आयु में ही सेक्स कर चुके है। पहली बार उन्होने कार में सेक्स किया था। साथ ही उन्होने कहा कि मै उस समय कुछ ज्यादा नहीं कर पाया था।

Johnny DeppImage Source: http://www.alux.com/

मेगन फॉक्स

मेगन फॉक्स 17 साल की उम्र में अपने पहले प्यार के साथ ही वर्जिनिटी खो चुकी है। उन्होने एक मैगजीन में बताया कि पहली बार सेक्स करने में वह उस लड़के के साथ प्यार में थी और मुझे ज्यादा झिझक महसूस नही हुई।

Megan FoxImage Source: http://www.pageresource.com/

पेरिस हिल्टन

पेरिस हिल्टन के अनुसार वह अपनी वर्जिनिटी को 15वर्ष में ही खो चुकी हैं। जिसके बाद वह अपने सेक्स टेप के लिए चर्चा का विषय बनी। उस दौरान ही पेरिस को लोकप्रियता मिली थी।

Paris HiltonImage Source: http://www.arabianbusiness.com/

डेनियल रेडक्लिफ

डेनियल रेडक्लिफ मे स्वीकार किया है कि वह 16 वर्ष की उम्र में वर्जिनिटी खो चुके है। उन्होने अपनी उम्र से काफी बड़ी उम्र के साथ सेक्स किया। साथ ही वह उस समय महिला की ज्यादा उम्र से थोड़ा झिझके भी थे।

Daniel RadcliffeImage Source: http://blameebro.com/
To Top