सीबीआई को मेरे घर छापे के दौरान मिलेंगे ढेरों मफलर: केजरीवाल

0
445
New Delhi: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal addresses at the flagging-off ceremony of Mechanical Sweepers at Kalibari Marg in New Delhi, on June 4, 2015. (Photo: IANS)

केजरीवाल का मफलर काफी चर्चा का विषय बनता आया है। ठंड की शुरूआत होते ही उनके मफलर दिखने लगते हैं। अब हाल ही में केजरीवाल ने एक बयान में कहा है कि कि अगर जांच एजेंसी उनके आवास पर छापा मारती है तो उसे कुछ नहीं, बल्कि अनगिनत मफलर मिलेंगे। दिल्ली सचिवालय में सीबीआई छापे से नाराज चल रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल ही में मोदी के द्वारा मेरे कार्यालय पर छापा मारने को कहा गया था। अगर वे मेरे घर पर छापा मारते हैं तो उन्हें कुछ नहीं, बल्कि अनगिनत मफलर मिलेंगे। आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में केजरीवाल के लिए ‘मफलरमैन रिटर्न्‍स’ के नाम से प्रचार अभियान चलाया था। अपनी खांसी की बीमारी के कारण केजरीवाल अक्सर मफलर के साथ दिखते हैं। ऐसे में यह उनकी पहचान भी बन गई है।

CBI will get lots of mufflers at my home during their raid KejriwalImage Source: http://www.universityexpress.co.in/

ऑटो परमिट में कथित अनियमितता को लेकर परिवहन विभाग के तीन अधिकारियों के निलंबन का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ये मामले सीबीआई के सुपुर्द करेगी। उन्होंने कहा, ‘हमने तीन अधिकारियों को निलंबित कर दिया और सतर्कता जांच का आदेश दिया है। हम सीबीआई को इतनी चीजें भेजेंगे जिसमें उन्हें बहुत कुछ मिल जाएगा। कुछ दिनों पहले हमनें उन्हें एक अधिकारी का मामला भेजा था, जिसके पास कई किलोग्राम सोने के बिस्कुट मिले थे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here