_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/what-is-in-the-mind-of-people-who-go-through-betrayal-phase-in-love/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35522","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

तो यहां लिया जाता है भैंस का इंटरव्यू

आपने अक्सर रिपोर्टर्स को इंसानों के इंटरव्यू लेते हुए ही देखा या सुना होगा, लेकिन इस देश में इंसानों के नहीं जानवरों का इंटरव्यू लिया जाता है, जानते हैं क्यों? क्योंकि रिपोर्टर्स को ऐसा लगता है कि यहां के लोगों के बजाय जानवरों से अच्छा जवाब मिल सकता है। दरअसल भैंस से लिया गया यह इंटरव्यू कहीं और देश का नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में हुआ है। जी हां आपको भले ही यह खबर सुनकर हंसी आ जाएगी, लेकिन यहां सचमुच भैंसों का इंटरव्यू लिया जाता है।

interview of buffalo1Image Source:

पाकिस्तान के रिपोर्टर अमीन हाफिज ने यह इंटरव्यू लेकर साबित कर दिया कि पाकिस्तान में इंसानों से बेहतर जवाब जानवर दे सकता है। दरअसल हाल में एक खबर आई थी कि कुछ भैंसों के झूंड़ ने सड़क को क्रॉस करने के लिए फुट ओवर ब्रिज का इस्तेमाल किया। जिसके बाद अमीन हाफिज ने उन भैंस का इंटरव्यू लेने की ठान ली।

अमीन ने चारे के लिए फुट ओवर ब्रिज की मदद लेने वाले भैंसों झुंड़ में से एक भैंस को पकड़ कर उसका इंटरव्यू लेना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं भैंस के जवाब को उन्होंने बकायदा ट्रांसलेट भी किया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया।

interview of buffalo2Image Source:

अमीन भैंस से पुछते हैं कि आपको सीढ़ियां चढ़कर सड़क को पार करना कैसा लगा, तो इसके बाद भैंस की आवाज निकालते हुए अमीन कहते हैं भैंस शायद कहना चाहती हैं कि किसी जानवर के लिए सीढ़ियां चढ़ना और उतरना आसान नहीं होता, लेकिन उसके बावजूद भी हम रोजाना चारे के लिए फुट आॅवर ब्रिज का इस्तेमाल करते हैं। उसके बाद रिपोर्टर ने भैंस से यह सवाल किया कि जानवरों के लिए सीढ़िया चढ़ना और उतरना इतना मुश्किल नहीं होता हैं, लेकिन फिर भी वह फुट ओवर ब्रिज का इस्तेमाल क्यों नहीं करता है? ऐसे में भैंस की तरफ से अपनी आवाज निकालते हुए अमीन कहते हैं कि लोगों को अपनी और किसी दूसरे की जान की कोई परवाह नहीं हैं, शायद इसलिए वह ऐसा करते हैं।

Most Popular

To Top