_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/men-live-behind-the-veils-instead-of-women-here-at-this-place/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=37066","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अगर आपका बॉयफ्रेंड ऐसा है तो कर लें ब्रेकअप

ऐसा माना जाता है कि महिलाएं अपने रिश्ते को लेकर पुरुषों से अधिक संवेदनशील होती हैं। ऐसे में अगर कोई महिला अपने साथी को छोड़ने की बात कहे, तो जरूर ही इसके पीछे कोई बड़ी वजह होती है। महिलाएं बहुत ही भावुक होती हैं। उनके लिए किसी भी रिश्ते से बाहर आना इतना आसान नहीं होता, लेकिन अगर आपकी ज़िन्दगी में कोई गलत शख्स आ जाए तब इस तरह के फैसले लेना काफी जरूरी हो जाता है। हो सकता है कि इस काम में आपको काफी कठिनाई आए, लेकिन ज़िन्दगी भर का दुख लेने से अच्छा होगा कि आप आज ही कोई कठोर फैसला लें और जीवनभर सुखी रहें।

इसलिए अगर अपने रिलेशनशिप को लेकर आपको जरा भी संदेह है तो एक बार फिर से इस पर विचार कर लें। साथ ही इन 5 बातों से आपको यह फैसला लेने में आसानी होगी –

1Image Source: https://s-media-cache-ak0.pinimg.com/

अगर आपके बॉयफ्रेंड ने आपको कभी धोखा दिया है या आपसे कई बार बहुत सी बड़ी बातें छुपाई हैं, तो यह बहुत गंभीर बात है। अगर वह हमेशा ही ऐसा करता है और यह उसकी आदत बन चुकी है तो ऐसे में तुरंत ही अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ लें। इस फैसले में ही आपकी भलाई है।

अगर आपका बॉयफ्रेंड हमेशा आपके साथ फिजिकल होने पर जोर देता है तो संभल जाइए। इसका मतलब साफ़ है कि उसके मन में आपके लिए लस्ट है, ना कि लव।

जब आप अपने बॉयफ्रेंड को अपने किसी मेल फ्रेंड के बारे में बताती हैं तो क्या वह आपसे नाराज़ हो जाता है? अगर ऐसा है तो इसका एक ही मतलब है कि आपके रिश्ते में विश्वास नहीं है। जिस रिश्ते में विश्वास नहीं है भविष्य में ऐसे रिश्ते का क्या होगा, इस बात का अंदाजा आप खुद लगा सकती हैं।

2Image Source: http://www.newstracklive.com/

क्या वह हमेशा अपने परिवार, अपने काम और अपनी ही भावनाओं के बारे में सोचता है? अगर उसके मन में इतनी संवेदनाएं नहीं हैं जितनी आपके मन में उसके लिए हैं तो वह एक खुदगर्ज़ इंसान है। जितनी जल्दी हो ऐसे इंसान से दूरी बना लें।

क्या आप आज तक अपने पार्टनर को नहीं समझ पाई हैं? अगर वह पल में बदल जाता है और आज तक आप उसे समझने की कोशिश कर रही हैं, तो आपको एक बार फिर इस रिश्ते के बारे में सोचने की जरूरत है।

Most Popular

To Top