_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses/here-is-why-people-wear-yellow-or-saffron-color-clothes-in-religious-discourses-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सामने आया असिन की शादी का रिसेप्शन कार्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन 23 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड राहुल शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कुछ समय पहले उनकी शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आई थीं, लेकिन अब उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी के कार्ड की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

असिन और राहुल ने अपने रिसेप्शन पार्टी का इनविटेशन सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को दिया है। इस कार्ड की फोटो अक्षय कुमार ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अक्षय ने इस फोटो के साथ पोस्ट किया है कि वह अपने दो करीबी दोस्तों असिन और राहुल की शादी का फर्स्ट वेडिंग इनविटेशन कार्ड मिलने से खुश हैं। वह दोनों की लाइफ में खुशियों की कामना करते हैं।

asin weds rahul

23 जनवरी को असिन और राहुल दिल्ली में शादी करेंगे, जिसके बाद दोनों की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में ऑर्गेनाइज़ की गई है। अक्षय कुमार के अलावा खुद असिन ने भी अपनी शादी के रिसेप्शन कार्ड की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने भी अपने पोस्ट में इस बात को कहा है कि उन्होंने अपने रिसेप्शन के फंक्शन का पहला इनविटेशन कार्ड अक्षय को दिया है।

असिन की शादी दिल्ली में उसी जगह पर होने वाली है जहां शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी का फंक्शन हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि यह शादी काफी प्राइवेट तरीके से हो रही है। इस शादी में उनके घरवाले और बेहद करीबी रिश्तेदार ही मौजूद होंगे, जबकि उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स और जानने वालों के लिए मुंबई में रिसेप्शन की पार्टी का आयोजन किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस समारोह में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां नज़र आएंगी।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics