लालू का बीजेपी को झटका

हरियाणा के फरीदाबाद में दबंगो ने दलित परिवार के चार सदस्यों को जिन्दा जला कर मारने की कोशिश की। इस पर राजद के लालू प्रसाद ने बीजेपी पर निशाना साधा है। लालू ने ट्वीट कर कहा, आरक्षण खत्म करते-करते अब बीजेपी और आरएसएस आरक्षण लेने वाले लोगों को भी खत्म करने पर लगी हुई है ।

वही अपने दूसरे ट्वीट में लालू ने कहा के मैंने मोदी और गुरु गोलवलकर की दलित विरोधी किताब जलने की बात की थी। पर इनके राज़ में तो दलित लोगों को ही जलाया जा रहा है। उन्होंने दलित लोगों को एक होने की सलाह भी दी ।
पटना में मीडिया से बात करते हुए लालू ने कहा के हरियाणा में बीजेपी की सरकार है। तब भी वहां दलित लोग सुरक्षित नहीं हैं। क्यों कि असल में बीजेपी को दलितों से कुछ लेना देना नही है ।

आखिर क्या है मामला –

असल में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के सुनपेड गांव में सोमवार मंगलवार के दरमियान रात को गांव के कुछ दबंगों ने गांव के ही दलित जितेंद्र के घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी और दरवाजा बंद करके भाग गए थे। इस कारण से जितेंद्र के दोनों बच्चों की मौत हो गई थी। जीतेन्द्र और उसकी पत्नी गंभीर रूप से आग में झुलस गए थे। उनका इलाज दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल के ICU में चल रहा है ।

To Top