_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बीजेपी सांसद परेश रावल का कटा चालान, मांगी माफी

राजधानी दिल्ली में 15 अप्रैल से फिर से ऑड-इवन नियम लागू हो चुका है। दिल्ली के सीएम ने पहले ही कह दिया था कि ये नियम सांसदों पर भी लागू होगा। सोमवार से संसद सत्र शुरू हो चुका है। जिसके चलते सांसदों के लिए बस सेवा शुरू की गई है, लेकिन दिल्ली के लोग ऑड-इवन नियम को लेकर कितने गंभीर हैं इसका आप अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि सांसदों के लिए चलाई गई बसें खाली जा रही हैं और वो खुलेआम नियम का उल्लंघन कर रहे हैं।

paresh-rawal-at-parliament-afp_650x400_41461573510Image Source :http://i.ndtvimg.com/

बीजेपी सांसद और कलाकार परेश रावल सोमवार को संसद भवन इवन नंबर की कार में पहुंचे। नियम तोड़ने पर ट्रैफिक पुलिस ने परेश रावल का चालान कर दिया। परेश रावल ने स्वयं ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। हालांकि परेश रावल को संसद पहुंचने पर अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने अपनी गलती को स्वीकारते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और जनता से ट्विटर के जरिए माफी भी मांगी।

सिर्फ परेश रावल ही नहीं सांसद राजेंद्र अग्रवाल भी इवन नंबर की गाड़ी में सवार होकर पहुंचे। जब उनके ड्राइवर से सवाल पूछा गया तो ड्राइवर बताया कि सांसद के पास सिर्फ इवन नंबर की गाड़ी है और वो मेरठ रहते हैं। उसने बताया कि रास्ते में किसी ने भी उनका चलान नहीं काटा। ऑड-इवन नियम तोड़ने वाले सांसदों में परेश रावल, प्रहलाद पटेल, चौधरी बाबूलाल, अश्विनी चोपड़ा, उदित राज, बीसी खंडूरी और केपी मौर्या का नाम शामिल है।

Cg3czDbW0AALdVhImage Source :https://pbs.twimg.com/

आपको जानकर हैरानी होगी कि एमपी स्पेशल बस में सिर्फ दो यात्री ही सवार थे। सिर्फ रंजन भट्ट और हरिओम सिंह राठौर ही बस से संसद भवन पहुंचे। जिस पर एमपी रंजन भट्ट का कहना था कि ये अच्छी पहल है। हम सब को मिलकर सपोर्ट करना चाहिए। इससे दिल्ली का प्रदूषण नियंत्रित हो सकता है।

Most Popular

To Top