बिग बॉस-9, पांचवां दिन रहा मस्ती और बैक बाइटिंग के नाम

बिग सीजन 9 के पांचवें दिन घरवाले एक दूसरे के साथ एक खास रिश्ता बनाते हुए नजर आए। पांचवें दिन प्रिंस घरवालों को अपने एक प्रेंक के बारे में बताते हैं, जो उन्होंने बचपन में किया था। बचपन के इस प्रेंक को सुनकर घरवाले प्रिंस के बचपन से उत्पाती दिमाग के बारे में बात करने लगे।

Bigg Boss 9 Day5 (3)Image Source: http://colors.in.com/

कैप्टन्सी टास्क में बेस्ट परफॉर्मस के रूप में सामने आए विकास-युविका और अमन-किश्वर को उनके बैग्स वापस मिल गए। बैग्स मिलने के साथ ही विकास ने अपने कपड़े चेंज कर लिए। ये देख रौशेल ने अपने पार्टनर प्रिंस के लिए भी बैग वापस करने की अपील की, उनके मुताबिक प्रिंस ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

इसके बाद पांचवे एपिसोड में ये देखने को मिला की घरवालों का घर के अंदर बिना बैग के जीना कितनी मुश्किल होता जा रहा है। रूपल अपनी पार्टनर दिगांगना के बैग की डिमांड करती हैं। साथ ही रूपल ने दिगांगना को बताया कि अंकित पर अब और भरोसा नहीं किया जा सकता है, हांलाकि आज भी उनके दिल में अंकित के लिए फीलिंग्स हैं। कैप्टन युविका से घरवाले परेशान हैं क्योंकि वो बार-बार घर जाने की बात करती हैं क्योंकि वो घर को बेहद मिस कर रही हैं।

Bigg Boss 9 Day5 (4)Image Source: http://colors.in.com/

घरवालों को इस बीच एक टास्क दिया जाता है जिसमें त्यौहार मनाने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग करने का चांस मिलता है। घरवाले इस शॉपिंग में माइक्रोवेव और फ्रिज खरीदते हैं। बिग बॉस घर के अंदर घरवालों को एंटरटेन करने के लिए कुछ गरबा डांसर्स को भी भेजते हैं।

बिग बॉस ने पांचवें दिन घरवालों को अपना पार्टनर एक्सचेंज करने का एक सुनहरा मौका भी दिया। घरवालों ने अकेले में कैप्टन्स को बताया कि वो किसके साथ पेयर अप होना पसंद करेंगे।

Bigg Boss 9 Day5 (1)Image Source: http://colors.in.com/

कैप्टन्स से बातचीत के दौरान ये बात सामने आई कि प्रिंस काफी डिमांड में हैं। जबिक पहले एपिसोड में प्रिंस के साथ पेयर अप होने के लिए लगभग सभी घरवालों ने मना कर दिया था।

मंदाना ने अंकित और अरविंद के सफाई ना रखने की बात भी कही। तो वहीं सुयश ने किश्वर से बात की कि कैसे अमन घरवालों पर अपना रौब जमाते हैं। किश्वर ने भी बात पर हामी भरते हुए कहा कि वो भी यही फील कर रही हैं लेकिन फिलहाल वो शांत हैं।

To Top