कोलकाता में अमिताभ ने बच्चों के संग खेली फुटबॉल

0
333

अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है। वह बॉलीवुड की सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं। इसलिए वह अपनी ज़िन्दगी में जो भी काम करते हैं वह सुर्ख़ियों में छा जाता है। कुछ ऐसा ही कोलकाता के स्पोर्टिंग मैदान मोहम्मडन में देखने को मिला। इस मैदान में अमिताभ बच्चन ने बच्चों के साथ जमकर फुटबॉल खेली। दरअसल अमिताभ इस मैदान में शूटिंग करने पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने अपने काम से समय निकाल कर बच्चों के साथ मिलकर खूब फुटबॉल खेली।

amitabh bachchan play football in kolkata1

अमिताभ इस मैदान में शूटिंग के लिए सुबह पौने आठ बजे ही पहुंच गए थे। अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए वह इस मैदान में आए थे, लेकिन बच्चों को प्रैक्टिस करता देखकर उन्हें भी बच्चों के साथ मस्ती करने का मन हो गया। इसके बाद उन्होंने अपना पूरा दिन यहां के क्लब परिसर में बिताया। इस दौरान उन्हें क्लब के मैदान, गैलरी और क्लब टेंट में बैठा देखा गया। अमिताभ यहां ब्लैक टी शर्ट, ब्लैक ट्राउजर और मफलर पहने दिखे। अमिताभ ने पूरा दिन इस मैदान में काफी एन्जॉय किया।

इस साल यह क्लब अपनी 125वीं सालगिरह मना रहा है। इसलिए अमिताभ बच्चन को इस क्लब के अध्यक्ष सुलतान अहमद ने यहां की आजीवन सदस्यता तोहफे के रूप में प्रदान की। सुल्तान अहमद सिर्फ इस क्लब के अध्यक्ष ही नहीं बल्कि लोकसभा के सांसद भी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अमिताभ को क्लब के 125 वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भी निमंत्रित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here