_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/actress-nisha-noor-once-a-famous-star-but-had-a-tragic-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-100-years-old-creature-has-more-than-800-children/news-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कंगना से अमिताभ बच्चन की है एक गुजारिश

वैसे तो बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कलाकार हैं जिनका अभिनय बहुत ही अच्छा है, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, जिनके दीवाने देश ही नहीं विदेशों में भी हैं वो किसके फैन हैं। आप शायद इसे सुन कर हैरान हो जाएं पर वो स्वयं कंगना के बहुत बड़े फैन हैं और यह बात उन्होंने स्वयं स्वीकार की है।

मिसमेलिनि.कॉम में हाल ही में एक रिपोर्ट आयी थी जिसके अनुसार अमिताभ बच्चन ने कंगना की बहुत तारीफ की है तथा उन्होंने कहा है कि “मैं स्वयं कंगना का बहुत बड़ा फैन हूं। जब मैं उनसे मिलता हूं तो उनसे यह गुजारिश करता हूं कि वह मुझे अगली फिल्म में अपने एक सह कलाकार के रूप में काम करने का मौका दें।” अमिताभ बच्चन के यह शब्द सुनकर आप यह कह सकते हैं कि यह उनका बड़प्पन ही है जिसके कारण वो अपने से जूनियर कलाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए इस तरह से उनके साथ खड़े रहते हैं।

r960-10b8b2ca13842dfda31806f4133a76bfImage Source :http://cdn2.newsok.biz/

हाल ही में अमिताभ बच्चन तथा कंगना को उनके सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वैसे आपको बता दें कि अभिताभ बच्चन को उनकी फिल्म पीकू के लिए तथा कंगना को तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए सम्मानित किया गया था।

वैसे कंगना आजकल अपने और रितिक के विवाद को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस मामले को लेकर कुछ लोग उनकी बुराइयां किए जा रहे हैं तो दूसरी ओर बॉलीवुड के कुछ ऐसे ऐक्टर भी हैं जो कंगना के साथ खड़े दिख रहे हैं। ये तो कोई भी नहीं जानता है कि कंगना के विषय में मीडिया में जो कुछ भी कहा जा रहा है वो कितना सच है, लेकिन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अगर किसी के फैन बने तो यह बात उसके लिए बहुत बड़ी हो जाती है।

Video Source :https://www.youtube.com/

Most Popular

To Top