_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-man-simon-watson-fathered-over-800-kids-by-donating-sperm/simon-watson-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

टीम इंडिया की सुरक्षा के लिए BCCI ने लिया बड़ा फैसला

BCCI took a big decision for security of Team India1

भारतीय क्रिकेट टीम तीन दिनों के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई हुई है। इस विदेशी दौरे में भारतीय क्रिकेट में सुरक्षा की दृष्टि से एक सुरक्षा सलाहकार को टीम के साथ भेजा है। पठानकोट में हुए आतंकवादी हमले के बाद BCCI खिलाड़ियों की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती। इसलिए टीम की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी ब्रिगेडियर गोविंद सिंह सिसोदिया पर सौंपी गई है।

BCCI took a big decision for security of Team IndiaImage Source: 

ब्रिगेडियर गोविंद सिंह 26/11 जैसे सीरियस ऑपरेशन के दौरान सेना का हिस्सा थे। उस हमले के दौरान उन्होंने आतंकवादी आमिर अजमल कसाब को पकड़वाया था, साथ ही वह उस टीम में भी शामिल थे जिसमे कसाब से पूछताछ की गई थी।

ब्रिगेडियर गोविंद सिंह भारतीय सेना के हीरो हैं। 26/11 में उनके काबिले तारीफ़ काम की वजह से उन्हें टीम की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। BCCI ऑस्ट्रेलिया के दौरे के बाद भी खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए ब्रिगेडियर गोविंद सिंह को लंबे समय तक टीम के सुरक्षा सलाहकार के तौर पर रखना चाहती है।

Most Popular

To Top