_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/these-new-faces-in-ipl-auctioned-for-2-crores/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-new-faces-in-ipl-auctioned-for-2-crores/nattu-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बाजीराव ने दिलवाले को किया पीछे

बाजीराव मस्तानी और दिलवाले एकसाथ बीते 18 दिसंबर को रिलीज हुई। रिलीज के बाद पहले सोमवार ‘बाजीराव मस्तानी’ का कलेक्शन ‘दिलवाले’ से ज्यादा रहा। ‘दिलवाले’ ने सोमवार को 10.09 करोड़ रुपए कमाए। वहीं, ‘बाजीराव मस्तानी’ की कमाई 10.25 करोड़ रुपए रही। ‘दिलवाले’ ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 21 करोड़ रुपए कमाए थे। इस हिसाब से सोमवार को इसका कलेक्शन करीब 50% गिरा है। गिरावट ‘बाजीराव मस्तानी’ की कमाई में भी आई है, लेकिन शुक्रवार (12.8 करोड़) के मुकाबले करीब 20% है। हालांकि ओवरसीज कलेक्शन में अभी भी दिलवाले ही आगे चल रही है, पर वीकली कलेक्शन में अब गिरावट के संकेत मिलने लगे हैं।

Bajirao mastani2

प्रमोशन की बात करें तो दोनों फिल्मों की स्टारकास्ट ने प्रमोशन में बहुत मेहनत की। यहां तक कि छोटे परदे के कई धारावहिकों में दोनों फिल्मों के कलाकार अपनी-अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखे।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल में हैं, जबकि संजय लीला भंसाली डायरेक्टेड ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अहम किरदार में हैं। दोनों ही फिल्मों की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जारी है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि ऑल ओवर कलेक्शन में कौन किस पर भारी पड़ती है।

Most Popular

To Top