_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मां के गर्भ से अचानक गायब हो गया 9 महीने का बच्चा

अपने अभी तक अस्पताल से बच्चे के चोरी होने जैसी घटनाओं ही पढ़ा होगा पर क्या आप जानते हैं कि बच्चा अपनी मां के गर्भ से भी गायब हो सकता है , यदि आप इस बात यकीन नहीं करते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी ही न्यूज़ देने जा रहें हैं जिसको पढ़कर आपको यकीन हो जाएगा कि बच्चा अपनी मां के गर्भ से भी गायब हो सकता है। आइये जानते हैं हालही में घटे इस वाकये को, जिसमें एक बच्चा अपनी मां के गर्भ से अचानक गायब हो गया था।

unborn-baby-of-mother-has-missing-in-her-womb1Image Source:

यह है असल घटना –
यह घटना राजस्थान के अजमेर में घटी है, यहां के अलवर गेट पर मोनू गहलौत का निवास स्थान है, एक दिन अचानक मोनू की पत्नी मंजू की तबियत खराब हो गई थी, जिसके चलते मोनू अपनी पत्नी को जवाहर लाल नेहरू हॉस्पिटल ले गया, जहां पर मंजू को भर्ती कर लिया गया था। मंजू की हालात उस समय गंभीर थी जिसके चलते डॉक्टरों से जो कुछ होना था वह उन्होंने किया पर कुछ समय के बाद में मंजू की मौत हो गई और डॉक्टरों ने मंजू को मृत घोषित कर दिया। मंजू गर्भवती स्त्री थी और घर के लोगों के दबाव में मंजू का पोस्टमार्डम डॉक्टरों ने किया। जिसके बाद में एक चकित कर देने वाला खुलासा हुआ।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तो सभी लोग चकित थे क्योंकि उसमें मंजू के पेट में किसी प्रकार के बच्चा था ही नहीं जबकि मंजू के “ममता कार्ड” में उसको गर्भवती बताया गया था और उसकी डिलीवरी डेट भी कार्ड में लिखी हुई थी। महिला के गर्भ में बच्चा न होने की बात सुनकर घर वाले चकित हो गए पर डॉक्टरों के अनुसार महिला के गर्भ में कोई बच्चा नहीं था बल्कि महिला की बच्चेदानी में गांठ थी और उसकी वजह से ही उसका पेट फूल गया था।

Most Popular

To Top