कास्टिंग पोर्टल की मदद से उभरते कलाकारों को मिलेगा काम

0
305

एक समय था जब स्ट्रगलिंग एक्टर्स को अपनी प्रतिभा को दूसरों के आगे लाने का मौका नहीं मिलता था। बहुत मुश्किलों से किसी को मौका मिल भी जाता था तो इसके लिए उन्हें काफी इंतज़ार करना पड़ता था। अब एक ऐसा ऑनलाइन कास्टिंग पोर्टल बनाया गया है जिसकी मदद से उभरते कलाकार अपना वीडियो अपलोड करके एक्टिंग के क्षेत्र में काम पा सकते हैं। इस पोर्टल की मदद से स्ट्रगलिंग एक्टर आसानी से दूसरों के आगे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं।

Sunil Vohra launches a casting portal for aspiring actorsImage Source: 

दरअसल इस पोर्टल के जरिए एक ऑडिशन अवार्ड की शुरूआत की गई है। जो भी प्रतिभागी इसका हिस्सा बनना चाहते हैं उन्हें अपना एक तीन मिनट का वीडियो बना कर इस ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड करना होगा। जो भी प्रतिभागी इसमें पहले स्थान पर रहेगा उसे 11 लाख रुपए की ईनाम राशि दी जाएगी। इसके अलावा दूसरे और तीसरे नंबर पर आने वाले प्रतिभागियों को क्रमशः पांच और तीन लाख रुपए पुरस्कार के रूप में दिए जाएंगे। इतना ही नहीं जीतने वाले कंटेस्टेंट्स को एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाया जायेगा, जिसके मुताबिक उन्हें किसी टीवी सीरियल या फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्हें 180 दिनों के लिए किसी ऐड में काम करने का मौका भी दिया जायेगा। सुनील वोहरा ने इस पोर्टल की शुरूआत की है।

इस पोर्टल के माध्यम से स्ट्रगलिंग एक्टर्स को जगह-जगह काम के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। यह पोर्टल उनके हुनर को सही दिशा देगा, जिससे वह फिल्मों में आसानी से काम पा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here