एंड्रयू साइमन्ड्स करने वाले हैं क्रिकेट में वापसी

0
389

क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के कभी शानदार खिलाड़ी रहेएंड्रयू साइमन्ड्स एक बार फिर से अपने बल्ले का जादू चलाने के लिए बेताब हैं। साइमन्ड्स अपने कैरियर में कई रिकॉड्र्स अपने नाम कर चुके हैं। मैच के दौरान इनको पिच में से हटा पाना गेंदबाजों के लिए टेड़ी खीर साबित होती थी। इस धुरंधर खिलाड़ी ने संन्यास लेने के बाद दोबारा क्रिकेट में वापस आने की इच्छा जाहिर की है।

विश्व के बल्लेबाजों की टॉप रैंकिंग में शुमार होने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एंड्रयू साइमन्ड्स ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था। साइमन्ड्स ने वर्ष 2012 में संन्यास लिया था, लेकिन अब वह खुद क्रिकेट के टी20 फॉर्मेट से दूरी नहीं बना पा रहे हैं। वह संन्यास से वापस आकर दुनिया के सभी टी20 क्रिकेटमें एक बार फिर से अपना दबदबा बनाना चाहते है। संन्यास के बाद साइमन्ड्स संयुक्त अमिरात में होने वाली रिटायर्ड खिलाड़ियों की सीरीज में हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस खेल में वह कैपरीकॉर्न कमांडर्स टीम की तरफ से खेलेंगे। इसी सीरीज में शामिल होने के बाद उन्हें महसूस हो रहा है कि वह क्रिकेट में अभी और उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं। इसके लिए वह अब दोबारा टी20 के दुनियाभर में होने वाली सभी सीरीज में खेलने की उम्मीद जता रहे हैं। अपने क्रिकेट कैरियर में शानदार खेल के साथ ही एंड्रयू साइमन्ड्स विवादों के लिए भी चर्चा में रहे हैं।

1Image Source: http://resources3.news.com.au/

वहीं, इनके खेल में वापस आने से एक बार फिर से क्रिकेट के प्रशंसकों को दोबारा रोमांचकारी खेल की पारियां देखने को मिलेंगी। वहीं, क्रिकेट के टी20 फॉर्मेट में आने के लिए साइमन्ड्स भी पूरी तरह तैयार और उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here