_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/these-african-tribal-women-never-take-a-bath-still-look-so-damn-beautiful/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-african-tribal-women-never-take-a-bath-still-look-so-damn-beautiful/himba-people2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अमिताभ ने कुछ इस तरह किया देश व क्रिकेट का सम्मान

amitabh

बॉलीवुड के शहंशाह की जितनी तारीफ की जाए, उतना कम है। शनिवार को कोलकाता में हुए वर्ल्ड टी 20 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मैच से पहले अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान गाया था। कई सोशल साइट्स ने यह दावा किया कि महानायक अमिताभ ने राष्ट्रगान गाने के लिए चार करोड़ रुपए लिए हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अमिताभ ने कोई फीस नहीं ली थी और सोशल मीडिया रिपोर्ट्स को गलत बताया।

जी हां, सच यही है कि अमिताभ ने राष्ट्रगान के बदले कोई भी फीस चार्ज नहीं की। यह जानकारी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी और कहा कि अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान के लिए हमसे कोई फीस नहीं ली।

amitabh indiaImage Source: http://images.apherald.com/

कुछ सू़त्रों के मुताबिक यह बात सामने आई थी कि अमिताभ ने भारत पाकिस्तान का मैच देखने के लिए कोलकाता आने और जाने दोनों तरफ के फ्लाइट टिकट स्वयं बुक किए। यहां तक कि इस दौरान वह जिस होटल में रह रहे थे उसका बिल भी खुद ही चुकाया। हम आपको बता दें कि अमिताभ क्रिकेट के काफी बड़े फैन हैं और जब बात भारत पाकिस्तान के मैच की हो तो देश का कोई भी नागरिक इस समय जोश में आ जाता है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अमिताभ क्रिकेट मैच देखने आए हों। वह कई बार स्टेडियम में स्पॉट किए जा चुके हैं। ऐसे में अमिताभ का बिना किसी फीस के राष्ट्रगान गाना क्रिकेट के प्रति उनका प्यार दर्शाता है।

कोलकाता में यह मैच ईडन गार्डन्स में हुआ। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को छह विकेट से हराया। इस मैच को देखने के लिए कई बड़े-बड़े कलाकार आए थे।

ms dhoniImage Source: http://st3.cricketcountry.com/

Most Popular

To Top