अमिताभ बच्चन दिखेंगे शुजीत सरकार की नई फिल्म में

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनके जबरदस्त अभिनय के लिए हर फिल्म में प्रशंसा मिलती है। अभी कुछ समय पहले ही वह दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका में फिल्म पीकू में नज़र आए थे। इस फिल्म में उनके काम की सभी ने काफी तारीफ की थी। फिल्म पीकू के बाद शूजीत एक बार फिर अमिताभ को लेकर अपनी नई फिल्म ला रहे हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम ईव है।

इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध राय चौधरी कर रहे हैं। अनिरुद्ध की यह पहली हिंदी फिल्म है। इससे पहले उन्हें अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

amitabh bachchan1Image Source:

शुजीत ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी या मार्च से शुरू हो सकती है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए अभी सिर्फ अमिताभ का ही चयन किया गया है। फिल्म के बाकी किरदारों का चयन करना अभी बाकी है।

यह एक सोशल थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म की काफी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी, क्योंकि इस फिल्म की स्टोरी दिल्ली के इर्द-गिर्द घूमती है। अमिताभ की बाकी फिल्मों की ही तरह इस फिल्म से भी उनके फैंस को काफी उम्मीदें रहेंगी, क्योंकि यह फिल्म एक सामाजिक थ्रिलर है और ऐसे किरदार निभाने में अमिताभ को महारथ हासिल है।

To Top