धरती पर आए एलियंस का अंतरिक्ष यान हुआ क्रैश!

एलियंस के बारे में कई खबरें सामने आती रहती हैं। कोई इन्हें सच मानता है तो कोई इन्हें झूठ, लेकिन अभी तक ठीक से इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि एलियंस वास्तव में हैं भी या नहीं। हालांकि हम फिल्मों में भी एलियंस के बारे में सुन और देख चुके हैं। कई फिल्में भी एलियंस पर बन चुकी हैं। ऐसे में आज हम आपको एलियंस से जुड़ी एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं जिनको सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

03Image Source :http://hindinews24-d50.kxcdn.com/

दरअसल बाल्टिक सागर में स्वीडन की ओशन एक्स टीम को एक अजीब चीज मिली है। जिसको लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। कई इसे एलियंस का अंतरिक्ष यान बता रहे हैं जिसे धरती पर भेजा गया था, लेकिन यह धरती पर पहुंचने से पहले ही क्रैश हो गया और बाल्टिक सागर में आ गिरा। ये देखने में भी दूसरे ग्रह के जैसा एयरक्राफ्ट लग रहा है। आप इसको तस्वीरों में भी देख अंदाजा लगा सकते हैं। वहीं ये बात भी सामने आई है कि इस अंतरिक्ष यान में से इलेक्ट्रोमैग्नेटिक तरंगें निकल रही हैं। ये एयरक्राफ्ट ऐसी अजीब धातुओं से बना हुआ है जो धरती पर नहीं पाई जाती है।

02Image Source :http://hindinews24-d50.kxcdn.com/

वहीं इस मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात़ जो सामने आ रही है वह ये है कि जब गोताखोरों की टीम इस अंतरिक्ष यान के पास पहुंचती है तो उनके उपकरण काम करना बंद कर देते हैं। इस बात से सभी काफी ज्यादा हैरान हैं। बता दें कि इस एलियंस स्पेसक्राफ्ट को स्वीडिश की ओशन एक्स टीम ने खोजा है। जिसका नेतृत्व पीटर निडेनबर्ग कर रहे थे। वहीं इस टीम के कैप्टन और को-रिसर्चर डेनिस एसबर्ग हैं। इसी टीम का एक अहम हिस्सा रहे पेशेवर डाइवर स्टीफन हॉगरबॉर्न का कहना है कि- ‘संभवत: वहां से इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेज़ निकल रही हैं। सैटेलाइट फोन्स ने भी उसके नज़दीक पहुंचने के बाद काम करना बंद कर दिया। उस वक्त हमारी टीम स्पेसक्राफ्ट के ठीक ऊपर थी। जैसे ही हम उस स्पेसक्राफ्ट से तकरीबन 200 मीटर दूर गए हमारे उपकरण फिर से चालू हो गये। इसके सैंपल की जांच में यह बात भी साफ हो गयी है कि यह कोई जियोलॉजिकल फॉरमेशन भी नहीं है।’

01Image Source :http://hindinews24-d50.kxcdn.com/
To Top