_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अक्षय कुमार फिल्म पैडमैन हुई लीक, देखिये यहां पूरी फिल्म

पैडमैन

आपने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के बारे में तो सुना ही होगा, हाल ही में वह फिल्म लीक हो गई है। यह फिल्म रिलीज तो हो चुकी है और इसको अच्छे रीव्यू भी मिले हैं। मगर आपको बता दें कि महिलाओं की पीरियड्स की समस्या को लेकर बनी यह फिल्म वर्तमान में काफी चर्चा में है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही अच्छी कमाई की है। पहले सप्ताह ही इस फिल्म ने 39.94 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है और अब तक यह फिल्म वर्ल्डवाइड  57.20 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

इस फिल्म के बजट पर भी चर्चा शुरू हो चुकी है और अब इस फिल्म के फायदे को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। सूत्र यह बता रहें हैं कि अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये बतौर फीस दी गई है पर कुछ लोगों का मानना है कि वे सलमान तथा शाहरुख़ की तरह ही प्रॉफिट में हिस्सा लेते हैं न की फीस। इस फिल्म के प्रोडक्शन तथा प्रमोशन के लिए अब तक 40 करोड़ रुपये खर्च किये जा चुके हैं। कुछ लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म में 80 फीसदी का हिस्सा लिया है। अब तक के कुल खर्च को जोड़े तो यह फिल्म 60 करोड़ रुपये में बनी है, लेकिन जिस प्रकार से यह फिल्म कमाई कर रही है लगता है यह 100 करोड़ का आकड़ा पार कर ही लेगी। देखिये इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर यहां।

पैडममैन का ट्रेलर –  
To Top