_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/german-people-got-the-petrol-prices-lowered-down-this-way-after-the-price-increase/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/german-people-got-the-petrol-prices-lowered-down-this-way-after-the-price-increase/frauke-petry-speaks-to-afd-gathering-in-dessau/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0ce560f391139c6e649dc4cbbdf44f74/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अखलाक ने बताई अपनी आप बीती आखिरी बार …अपने हिंदू दोस्त को.

उ.प्र. की हुई इस घटना ने सभी को झकझोर कर ऱख दिया है। जहां एक और इस गभीर घटना को काफी कुछ लोगो ने अपने स्वार्थ को सिद्ध करने के लिये काफी बढ़ा दिया है। लोगों में हिंदू मुस्लिम के बीच एक गहरी खाई खोद दी है। पर इतना होने के बाद भी आज हमारा भारत देश अपने राष्ट्रीय एकता की मिसाल बना हुआ है जंहा पर वो किसी अपने एक धर्म को ना मानकर सभी धरमों का पालन करते आ रहा है।

akhileshImage Source:http://i9.dainikbhaskar.com/

भले ही आज की राजनीती के इस दावपेचं ने लोगों को कितना भी उकसाया हो, पर आज भी हमारा भारत देश अपने भाईचारे की मिसाल बना हुआ है। जहां एक और यूपी के दादरी में हुई इस घटना ने लोगो को झकझोर दिया है। पर इस घटना पर जितना राजनीती ने इस मामले को जितना बड़ा तूल दिया है ये अगर आप उसकी गहराई को पकडेगें तो पायेगे कि उस समय एक हिदूं को ही मदद की गुहार लगाई गई थी और वही हिंदू उसे बचाने के लिये दौड़ा भी था।राजनीती भले ही कुछ कहे पर जब देश को जन धन का नाश होता है तब सभी धर्म एक होकर देश की रक्षा करते है उदा. में आपने हाल में ही आई काश्मीर की बाढ़ के समय आपने देखा ही होगा। कि किस तरह से जान जोखिम में डाल भारतीय सेना ने एक एक मुस्लिम भाइयों की रक्षा कर उन्हें बाढ़ में फसी त्रासदी से बचाया था।और यही नही उ.प्र. में जो घटना घटी उसका शोक प्रगट करने में भी हिंदूं परिवार काफी मात्रा में पहुचें थे जिससे उनके कई सालों से घनिष्ट संबंध आज भी उतने ही है। जितने कि इस घटना के पहले थे।

Akhilesh2Image Source:http://i9.dainikbhaskar.com/
To Top