अजय देवगन भी गायिकी में आजमाएंगे हाथ

0
321

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन ने अपने कैरियर में कई तरह के रोल अदा किए हैं। जिनको प्रशंसकों ने खूब पसंद भी किया है। फिल्मी दुनिया में हीरो की भूमिका निभाने वाले अजय देवगन इन दिनों अपनी होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म शिवाय की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ ही अजय देवगन निर्देशक की भूमिका निभा भी रहे हैं। इस फिल्म में निर्देशक और हीरो के अलावा अजय अपनी आवाज में गीत भी गाएंगे।

फिल्मों में एक्शन और कॉमेडी सहित कई दमदार रोल निभाने वाले अजय देवगन फिल्म शिवाय से गायिकी का सफर भी शुरू करने जा रहे हैं। शिवाय फिल्म के लिए अजय देवगन ने बहुत मेहनत की है। यह फिल्म उनके ही प्रोडक्शन हाउस में बन रही है। फिल्म को अजय ही डायरेक्ट कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार फिल्म में मिथुन अपना संगीत दे रहे हैं। मिथुन का कहना है कि अजय देवगन को संगीत की अच्छी जानकारी है। उन्हें फिल्म का संगीत पसंद आया है। यह फिल्म भगवान शिव से प्रेरित है। म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन की इच्छा है कि इस फिल्म में अजय देवगन अपनी आवाज में एक गाना गाएं। अजय देवगन भी मिथुन की इच्छा को मान गए हैं। इस फिल्म में कई अतंर्राष्ट्रीय स्तर के गायक भी अपने गाने को पेश करेंगे। शिवाय का टाईटल ट्रैक अजय देवगन गाएंगे।

2Image Source: http://media2.intoday.in/

बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान अपनी आवाज का जलवा बिखेर चुके हैं। कुछ दिनों पहले हीरो फिल्म का टाइटल ट्रैक सलमान ने गाया था। वह गाना लोगों ने खूब पसंद किया था। अब देखना होगा कि अजय के गाने को मिथुन किस तरह पेश करेंगे। वैसे लोगों को अजय की आवाज भी बेहद पसंद आती है। जिससे उम्मीद की जा रही है कि अजय के गीत को भी लोग पसंद ही करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here