_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/worshiping-at-dhodhrepal-devalaya-gives-women-children-since-10th-century/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/worshiping-at-dhodhrepal-devalaya-gives-women-children-since-10th-century/worshiping-at-dhodhrepal-devalaya-gives-women-children-since-10th-century-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

शूटिंग के दौरान एक सीन में असहज हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्मी जगत की खूबसूरत हीरोइनों में टॉप पर रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन शादी के बाद से फिल्मों के सीन करने में ज्यादा सजगता बरतने लगी हैं। बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्वर्या फिल्मी दुनिया में नजर नहीं आएंगी, लेकिन मां बनने के बाद भी उनका फिल्मी सफर खत्म नहीं हुआ है। हालांकि अपनी फिल्मों में ऐश्वर्या अब किसिंग सीन से परहेज करने लगी हैं। अपनी आने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में उन्होंने हीरो के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिया है।

Ae Dil Hai MushkilImage Source: http://aedilhaimushkil.com/

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी के बाद की फिल्मों में अंतरंग सीन करने से मना कर दिया है। फिलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी हैं। करण जौहर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में इंटीमेंट सीन को लेकर ऐश्वर्या सहज महसूस नहीं कर रही थीं। फिल्म की स्क्रिप्ट में एक किसिंग सीन था जिसमें उन्हें रणबीर कपूर को किस करना था। ऐश्वर्या ने यह सीन करने से मना कर दिया। जिसके बाद करण जौहर भी बिना लिप लॉक के इंटीमेंट सीन्स के लिए राजी हो गए। यह फिल्म 2016 में रिलीज होगी।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics