_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-gets-her-eyesight-back-after-falling-down-on-the-earth/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बरसों बाद ऐश्वर्या ने कहे सलमान के लिए कुछ लफ्ज़

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी ऐसी थी जो दो लफ्ज़ों में बया नहीं की जा सकती। जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तब सलमान की हालत किसी से छुपी नहीं थी। मीडिया की लाख कोशिशों के बाद भी उस वक्त दोनों ने कभी एक दूसरे के बारे में कुछ नहीं बोला, लेकिन सालों बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन कर शायद सलमान के भी होश उड़ गए होंगे। पहली बार ऐश्वर्या राय ने मीडिया के सामने सलमान खान का समर्थन किया और वह भी ओलंपिक में सलमान को गुडविल एंबेस्डर बनाए जाने के मामले पर, जबकि कई जानी मानी हस्तियों ने इसका विरोध किया है।

जानें ऐश्वर्या ने क्या कहा ?

Aishwarya-Rai-Bachchan-Sapported-Salman-Khan-728x410Image Source :http://news.maffat.com/

ऐश्वर्या एक कार्यक्रम में मौजूद थीं। जब मीडिया ने उनसे सलमान के गुडविल एंबेस्डर बनने पर सवाल पूछा तो सब उनका जवाब सुन कर हैरान रह गए। ऐश्वर्या ने कहा कि “अगर कोई भी व्यक्ति अच्छा काम कर रहा है और देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयुक्त है वो चाहे कोई भी हो, चाहे उसका व्यवसाय खेल, कला या संगीत ही क्यों न हो मुझे लगता है कि ये शानदार है और इसे मान्यता दी जानी चाहिए।” ऐश्वर्या ने कम शब्दों में अपनी बात को रखा, लेकिन सल्लू मियां तो इतना सुन कर ही हैरान रह गए होंगे।

सलीम खान के बयान पर मिल्खा सिंह ने किया पलटवार

708792Image Source : http://st1.bollywoodlife.com/

गौरतलब है कि सलमान खान जब से ओलंपिक के गुडविल एम्बेस्डर बने हैं तब से विवादों का बाजार गर्म हो गया है। बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स जगत तक में हंगामा बरपा है और हर किसी की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां क्रिकेट की दुनिया के उम्दा खिलाड़ी सुनील गावस्कर और विश्वनाथन आनंद ने सलमान को अपना समर्थन दिया, तो वहीं दूसरी ओर देश का नाम ऊंचा करने वाले मिल्खा सिंह ने नाराजगी जाहिर की है। इस मामले पर उनका कहना था कि ‘मैं सलमान खान के खिलाफ नहीं हूं लेकिन आईओए के इस फैसले पर मुझे ऐतराज है। वो आगे बोले कि क्या कभी बॉलीवुड ने कभी किसी खिलाड़ी को अपने किसी कार्यक्रम के लिए प्रतिनिधी बनाया है।’ मिल्खा सिंह के इस बयान पर सलमान के पिता सलीम खान ने मिल्खा सिंह को खरी-खोटी सुना डाली। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड ने मिल्खा सिंह पर फिल्म बना कर उनका नाम गुमनामी के अंधेरे में जाने से बचाया है। इस पर मिल्खा सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि बॉलीवुड ने मुझ पर फिल्म बनाकर कोई अहसान नहीं किया।

बॉलीवुड उतरा सलमान के सपोर्ट में

708847Image Source :http://st1.bollywoodlife.com/

बॉलीवुड एक्टर और सांसद परेश रावल, किरन खेर और हेमा मालिनी जैसे कई दिग्गज सितारों ने सलमान को पूरा समर्थन दिया है। इसके अलावा करन जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सूरज पंचोली ने भी भाईजान को सपोर्ट किया है। वहीं जब मीडिया ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से इस पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि सलमान का कन्ट्रोवर्सी में रहना कोई नई बात नहीं है।

Most Popular

To Top