ऐश्वर्या ने अराध्या के साथ गोल्डन टेम्पल में माथा टेका

0
331

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज-कल सरबजीत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही है। इसलिए ऐश्वर्या भी आज-कल पंजाब में ही हैं। इस दौरान वह अराध्या को लेकर गोल्डन टेम्पल गई थीं। वहां उन्होंने अराध्या के साथ माथा टेका। इस दौरान वहां ऐश्वर्या, अराध्या के अलावा ऐश्वर्या की मां वृंदा राय और मौसी नैना राय भी मौजूद थीं। ऐश्वर्या ने अपने परिवार के साथ गोल्डन टेम्पल के सामने फोटोज भी खिंचवाई हैं। इन फोटोज में अराध्या ऐश्वर्या की गोद में दिख रही हैं। इसमें आराध्या ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना है और वह काफी क्यूट दिख रही हैं।

1Image Source: http://static.punjabkesari.in/

इसके अलावा ऐश्वर्या अटारी बॉर्डर पर जवानों से मिलने भी गई थीं। इन जगहों पर ली गई कुछ तस्वीरें ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए शेयर की हैं। इन फोटोज में ऐश्वर्या काफी अच्छी लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की आर्मी जैकेट पहनी हुई है, साथ में आर्मी कैप भी लगाई हुई है। इन फोटोज में उनके आस-पास कई आर्मी सोल्जर्स नज़र आ रहे हैं।

2Image Source: http://static.punjabkesari.in/

इतना ही नहीं अटारी बॉर्डर पर उन्होंने जवानों से काफी बातें भी की और उनके साथ सेल्फीज़ भी क्लिक करवाई। ऐसा बताया जा रहा है कि सरबजीत फिल्म की शूटिंग अटारी बॉर्डर पर होनी है, लेकिन इसके लिए टीम को परमीशन नहीं मिल पा रही है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग पिछले 20 दिनों से अमृतसर में रुकी हुई है।

3Image Source: http://static.punjabkesari.in/

फिल्म सरबजीत में ऐश्वर्या सरबजीत सिंह की बहन का किरदार निभा रही हैं। सरबजीत की बहन ने अपने भाई को पाकिस्तान की जेल से रिहा करवाने के लिए काफी संघर्ष किया था, लेकिन कामयाब नहीं हो पाई थी। इस फिल्म में सरबजीत के पाकिस्तान की जेल में बीते दुखद समय को दिखाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here