लो फिर से साथ आ गए “करन-अर्जुन”

बिग बॉस में सलमान खान और शाहरुख खान को साथ में देख कर उनके फैंस गहरी सोच में पड़ गए। साथ ही दर्शकों के मन में “करन-अर्जुन” वाली फील आ गई। दर्शकों के मन में एक ही सवाल था कि क्या ये दोनों फिर से करन-अर्जुन वाली यादें ताज़ा करेंगे या फिर कुछ नया करेंगे। बीते मंगलवार ‘बिग बॉस डबल ट्रबल’ का प्रोमो एपिसोड फिल्म ‘करन-अर्जुन’ के अंदाज में ही शूट किया गया।

Video Source: https://www.youtube.com

मंगलवार शाम 4 बजे मुंबई के महबूब स्टूडियो में शाहरुख-सलमान ने एक-दूसरे को गले लगाकर वेलकम किया। 5 घंटों तक दोनों ने साथ में टाइम स्पेंड किया। इस दौरान फिल्म ‘दिलवाले’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे। ‘बिग बॉस’ की प्रोडक्शन टीम ने फिल्म ‘करन-अर्जुन’ की थीम को री-क्रिएट किया। दोनों स्टार्स के कुछ दिलचस्प सीन शूट किए गए। बाद में दोनों अभिनेताओं ने काफी एन्जॉय भी किया। सलमान ने शाहरुख को बीइंग ह्यूमन टी-शर्ट गिफ्ट की, जो उन्होंने तुरंत पहन ली।

salman and shahrukh4Image Source: https://s.yimg.com

सलमान इस दौरान ‘दिलवाले’ का ट्रेलर भी देखने वाले थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया क्योंकि उन्हें अपनी मां (सलमा खान) का बर्थडे सेलिब्रेट करने जाना था। रात 9 बजे दोनों महबूब स्टूडियो से निकल गए।

salman and shahrukh3Image Source: http://www.moviesdoctor.com/

यहां हम आपको यह बता दें कि जल्द ही एसआरके सलमान के शो ‘बिग बॉस’ में एंट्री लेंगे। यह एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट होगा। शाहरुख शो में 18 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म ‘दिलवाले’ को प्रमोट करते नजर आएंगे। मतलब सलमान-शाहरुख़ के फैंस जल्द ही करन-अर्जुन की फील बिग बॉस में ले सकेंगे। साथ ही दिलवाले का प्रमोशन देखने का मौका भी दर्शकों को मिलेगा।

salman and shahrukh2Image Source: https://i.ytimg.com
To Top