मैसी के लिए उनके फैन कितने जरुरी हैं, इसे देखने के बाद समझ जाएंगे

मैसी

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफोर्म बन चुका है जहां पर आपको अच्छी बुरी हर तरह की चीज देखने को मिलती है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि इस समय रुस में फीफा वर्ल्ड कप चल रहा है और हर खेले जाने वाले मैचों से जुड़ी कोई न कोई खबर इन दिनो सोशल मीडियो पर पढ़ने या देखने को मिल ही जाती है। इन दिनों सबसे बड़ी खबर ये चल रही है कि बीते फीफा वर्ल्ड कप की रनर अप लियोनल मैसी की नेतृत्व वाली टीम अर्जेंटिना सुपर सिकस्टिन में फ्रांस से 4-3 से हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। ये मैसी और अर्जेंटिना के फैंस के लिए बहुत बुरी खबर है।

मैसीImage source:

मगर इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। जो यह दिखा रहा है कि मैसी को क्यों एक महान खिलाड़ी बताया जाता है। यह वीडियो आइसलैंड से मैच जीतने के बाद हुई प्रैस मीट का है। मैच जीतने के बाद जब मैसी रिपोर्टरस से रुबरु हुए तो वहां मौजूद एक रिपोर्टर ने मैसी को बताया कि उनकी मां आपकी बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने अगले मैच में गुडलक के तौर पर एक लाल रिबन भेजा है। अगर आप इसे अपने पास रखेंगे तो उन्हें बहुत खुशी होगी। इस रिबन को मैसी ने नाइजीरिया से हुए मैच के दौरान पहना था और मैच का नतीजा क्या रहा था वो सब जानते हैं।

मैसीImage source:

इस मैच के बाद जब वह रिपोर्टर मैसी से मिला तो उन्होंने मैसी से कहा कि शायद आपको याद न हो, मगर मैने अपनी मां का एक लाल रिबन आपको दिया था। इसके जवाब में मैसी ने कहा कि उन्हें उसके बारे में अच्छे से याद और उन्होंने मुस्कराते हुए अपना पैर दिखाया। रिपोर्टर ने जब पैर की तरफ कैमरा किया तो पैर पर वो रिबन बंधा हुआ था। आप भी देखे इस वीडियो को।

To Top