_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/people-can-die-at-any-point-here-at-these-roads/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/angoori-bhabhi-from-bhabhiji-ghar-par-hain-earns-this-much-per-episode/angore-bhabi/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

35 बच्चे पैदा करने के बाद अब 100 बच्चों का बाप बनने की सनक



एक ओर जहां बढ़ती अबादी को कम करने के लिये सरकार नये-नये नियम बना रही है, वहीं पाकिस्तान में रहने वाले ये शख्स अपनी फैमिली को बढ़ाने के लिए चौथी पत्नी की तलाश कर रहे हैं। 35 बच्चों का बाप बनने के बाद वो अपने 100 बच्चे के मकसद को पूरा करने की योजना बना रहे हैं। उनकी चाहत है कि वो 100 बच्चे पैदा करने के बाद अपने धार्मिक कर्तव्यों को पूरा कर सकें। एस शख्स का मानना है कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करना एक धार्मिक कर्तव्य है। बाप तो बाप खिलजी का बेटा भी अपने पिता के कदमों में चलकर वो 100 से ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहत रखता है।

sardar Jan Mohammad Khilji1Image Source:

पाकिस्तान में रहने वाले 46 की उम्र पार कर चुके सरदार जान मुहम्मद खिलजी ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करके एक नया रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। उनकी 3 पत्नियों के साथ 35 बच्चे हैं और अब वो चौथी बीवी की तलाश कर रहे हैं, जिससे वो उनके इस रिकॉर्ड को पूरा करने में उनकी मदद कर सके।

उनके साथ उनकी तीन पत्नियां भी अपने शौहर के उद्देश्य को पूरा करने में जुटी हुई हैं। तीनों बीवियां अपने शौहर के साथ मिल-जुलकर रहती हैं और इसके साथ ही पति के 100 बच्चे पैदा करने के जुनून को पूरा करने में उनकी पूरी मदद कर रही हैं।

sardar Jan Mohammad Khilji2Image Source:

मुहम्मद खिलजी ने 26 साल की उम्र में अपनी पहली शादी की थी और दूसरे ही साल के पांच-पांच महीनों के अतंराल पर दो शादियां और कर ली। हालाकि इस साल के मार्च तक में वो 33 बच्चों का पिता माने जाते थे, परंतु 1 महीने के भीतर ही उनके घर में दो और बच्चियों ने प्रवेश कर लिया है। पाकिस्तानी मीडिया में उनकी चर्चाओं को सुनकर सोशल नेटवर्किंग साइट्स से अब शादी के लिये कई प्रपोजल मिलने लगे हैं। अब जल्द ही वो अपनी चौथा शादी की खुशखबरी के साथ और बच्चों के बढ़त करने की बात कर सकते हैं।

Video Source:

Most Popular

To Top