_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस एक्ट्रेस ने दी कई सुपरहिट फिल्में, अब फिल्मों का टोटा

यहां जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं उन्हें बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट डिवा माना जाता है। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने लगातार दो सुपरहिट फिल्में दी हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं हॉट सोनम कपूर की, जो बीते कुछ महीने पहले तक अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में थीं पर अब इनकी झोली में एक भी फिल्म नहीं है।

सोनम की ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी, लेकिन इस समय सोनम के पास फिल्मों का टोटा है। ये बात सुनकर आपको हैरानी हुई होगी, लेकिन ये सच है। आमतौर पर जिनकी फिल्म हिट होती है उनके लिए निर्माता साइन करने को बेकरार रहते हैं, लेकिन सोनम के साथ कुछ विपरीत हुआ।

gallery_bollywood-sonam-kapoorImage Source : http://digitalspyuk.cdnds.net/

हालांकि सोनम इस बात को अलग एंगल से देख रही हैं। उनका कहना है कि फिल्म ना होने से उनकी थकान कम हो रही है। सोनम से एक चैनल के इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि क्या आपने कोई फिल्म साइन की? इस पर सोनम ने कहा कि मैंने कुछ साइन नहीं किया और इस बात से मेरी थकान भाग रही है। सोनम कपूर का मनना है कि पिछले कुछ सालों में महिलाओं की तस्वीर में सुधार आया है, लेकिन मेहनताने को लेकर आज भी एक्ट्रेस के साथ भेदभाव होता है। नीरजा जैसी बंपर कमाई करने वाली फिल्म के बाद भी राह खुली नहीं है।
जानें सोनम के करियर के बारे में…

anil-and-sonam-kapoorImage Source :http://english.manoramaonline.com/

सोनम कपूर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं। सोनम ने अपने करियर की शुरूआत संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से की थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रही। उसके तीन साल बाद 2010 में सोनम ने ‘हेट लव स्टोरी’ की जिसको बॉक्स ऑफिस में सफलता मिली। फिर सोनम ने फिल्म ‘रांझना’ की, जो कि सोनम के करियर का टर्निंग पॉइंट रहा। इस फिल्म के बाद सोनम का करियर फिर ढलान की ओर चला गया, लेकिन नीरजा फिल्म ने उनके करियर को ऊचांइयों तक पहुंचा दिया। ये अफसोस की बात है कि इस समय सोनम के झोली में अभी एक भी मूवी नहीं है।

Most Popular

To Top