_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फिल्मी पर्दे पर चकाचौंध भरी जिंदगी जीने वाली एक्ट्रेस का हुआ ऐसा दर्दनाक अंत..

फिल्मी पर्दे की रंगीन दुनिया में सभी की जिंदगी रंगनुमा ही हो, ये जरूरी नहीं है। इस चकाचौंध भरी दुनिया में कई सितारों की किस्मत चमकती है, लेकिन जितनी तेजी से इनकी किस्मत का सितारा बुलंद होता है ठीक वैसे ही तेजी से ये ढल भी जाता है। इसी तरह से एक दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ने भी 80 के दशक में अपने हुस्न से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। पर इस अभिनेत्री की वर्तमान स्थिति जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे, भले ही आप इस एक्ट्रेस को ना जानते हो, पर बीते दौर में दक्षिण भारत के फिल्मी पर्दे पर इन्होंने भरपूर शोहरत हासिल की थी, इन्होनें छोटे-मोटे अभिनेताओं के साथ नहीं बल्कि रजनीकांत और कमल हासन जैसे स्टार्स के साथ काम किया था। इस अभिनेत्री नाम का निशा नूर था। ये अपने समय की काफी मशहूर अभिनेत्रियों के तौर पर जानी जाती थी, पर एक प्रोड्यूसर ने उसकी जिंदगी को रातों रात बदल दिया। उस प्रोड्यूसर ने इस एक्ट्रेस को जिस्मफरोशी के करोबार में धकेल दिया था। रंगीन पर्दे की चकाचौंध में रहने वाली इस एक्ट्रेस की जिंदगी अब चार दीवारों के अंदर ही बंद होकर रह गई। इसके बाद से निशा पूरी इंडस्ट्री से काफी दूर चली गर्इ।

image source:

इसके बाद निशा ने इंडस्ट्री ही छोड़ दी, लेकिन उनके हालात बद से बदतर होते गए। उनके साथ काम कर चुके लोगों में से कोर्इ भी उन्हें देखने तक नहीं आया। इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उनके हालात बिगड़ने लगे। हालात इतने बिगड़े की काफी कम उम्र में ही वो अपनी जिंदगी की आखिरी सांसे गिनने लगी। जिस्मफरोशी में आने के कारण यह अभिनेत्री एड्स जैसी खतरनाक बीमारी की शिकार बन गई। आर्थिक स्थिति कमजोर हो जाने के कारण और सही इलाज ना मिलने से निशा के पूरे शरीर खराब हो गया। जिंदगी के अंतिम दौर में निशा को एक दरगाह पर खड़े हुए देखा गया था, जहां से कुछ लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पर काफी देर हो जाने के कारण 2007 में उसकी की मौत हो गर्इ। निशा नें अय्यर द ग्रेट, टिक टिक टिक, कल्याण, अगिथगल, चुवाप्पू नाडा, मिमिक एक्शन 500, इनिमर्इ इधो जैसी कर्इ लोकप्रिय फिल्मों में काम कर अपना नाम मशहूर अभिनेत्रियों में दर्ज करवाया था। ये है फिल्मी दुनिया के रंगीन पर्दे का असली सच।

Most Popular

To Top