_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/93-years-old-woman-gets-married/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

आमिर खान भी काम करना चाहते हैं सनी लियोन के साथ

बीते कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर अपने पांव जमाने वाली सनी लियोन के एक इंटरव्यू को लेकर अब आमिर खान ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस प्रतिक्रिया के तहत आमिर खान ने कहा है कि उन्हें सनी लियोन के साथ काम करके अच्छा लगेगा। इसके लिए आमिर खान ने एक ट्वीट भी किया है।
बॉलीवुड में अपनी हॉट और बोल्ड इमेज के लिए मशहूर सनी लियोन इन दिनों अपनी फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन के लिए व्यस्त चल रही हैं। एक इंटरव्यू में सनी लियोन से पूछा गया कि क्या आप आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि आपको यह सवाल आमिर खान से पूछना चाहिए। शायद वो मेरे पास्ट के चलते मेरे साथ काम न करें।
इस पर आमिर खान ने अपनी प्रतिक्रिया ट्वीटर के माध्यम से व्यक्त की है। आमिर खान ने लिखा है कि मुझे लगता है कि सनी बेहद शालीनता और गरिमा से पेश आई हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सनी मुझे तुम्हारे साथ काम करके खुशी होगी। मुझे तुम्हारे अतीत को लेकर कोई परेशानी नहीं है।

Capture

वहीं, सनी लियोन ने आमिर खान के समर्थन पर आभार व्यक्त किया है। सनी लियोन ने कहा है कि मैं आपके समर्थन से बेहद खुश हूं। आपके समर्थन से लिए मैं आपको बेहद धन्यवाद देती हूं। मैं आपका बेहद सम्मान करती हूं।

Capture 1

फिलहाल सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics