_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वीडियो – रात को आकाश में नाच उठी आग की लहर, लोग देखकर भागे

 

कई बार बहुत ही अजीबो-गरीब खबरों के सामने आने से लोग चौंक जाते हैं। हाल ही में एक ऐसी ही खबर सामने आई है, जिसके वीडियो में जलती हुई आग को आकाश में उड़ता दिखाया गया है, बहुत से लोग इसको कोई भूत या प्रेत मान रहें हैं। जी हां, यह दृश्य रात के अंधेरे में बहुत से लोगों ने अपनी आंखों से देखा था, पर अभी तक कोई भी यह नहीं पता लगा सका है कि आखिर यह था क्या, साफ तौर पर देखने पर यह आग दिखाई पड़ रही थी, पर आग अचानक हवा में कैसे स्वयं उड़ने लगी इस बात को लेकर सभी लोग चकित थे।

Image Source:

इस आग को देखकर कुछ लोगों ने इसको जलते पेपर बताए तो कुछ ने गैस का गुब्बारा, पर असल में यह क्या था उसका कोई पता नहीं लग सका। मैक्सिको के एक परिवार का कहना है कि असल में यह एक प्रेत था, जो की आकाश से उड़ता आया था और दोबारा से वहीं लौट गया था। खैर, इस बारे में सही जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि आखिर वह क्या था। आप देखिए इस अजीबो-गरीब वस्तु का वीडियो और आप भी अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर दें।

Video Source:

Most Popular

To Top