सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के नजदीक कर मोदी के बारे में क्या बोल गया फैन : देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस

लोकसभा चुनाव 2019 का प्रचार प्रसार इन दिनों देशभर में काफी गर्माया हुआ सा नजर रहा है। जिसमें राज-नेताओं से लेकर बड़े बड़ें सेलिब्रिटिज भी हिस्सा लेकर तीखें बोल बोलते नजर आ रहे है। इन्हीं में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी इन दिनों चुनावी प्रचार के लिये मैदान में उतरती नजर आ रही है। अभी हाल ही में उन्होनें पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिये और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इन्ही प्रचार प्रसार के दौरान उन्होनें मोदीजी की सरकार की नीतियों के खिलाफ खुलकर विरोध किया है। अपने बेबाक स्वरों को कारण स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर छा रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस

कई बार वो ट्रोल होती हैं तो कई बार ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए वह सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा ही कुछ उनके साथ एक बार फिर से हुआ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो सिर्फ 6 सेकण्ड के बने इस विडियो में एक फैन स्वरा भास्कर के बिल्कुल समीप आकर सेल्फी लेने के बहाने पहुंचता है। और जैसे ही स्वरा उसके नजदीक आते हुये देखती है उसी दौरान वो स्वरा को बोलते हुये कि मैडम… आएगा तो मोदी ही और इस विडियों को अपने कैमरे से शेयर कर देता है।

देखें विडियो-

इस वीडियो के फैलते ही लोग खुद स्वरा भास्कर सवाल भी करने लगते है तब स्वरा बड़ी ही सफाई के साथ जबाब देती फिर रही है कि- मैं लोगों से राजनीतिक विचारधाराओ के आधार पर लोगों से खुलकर मिलती है और लोगों से मिलने के लिये कोई भेदभाव नहीं करती हूं। लेकिन उसने चोरी से इस वीडियो को शूट किया है। स्वरा भास्कर ने इस हरकत को घटिया और चालाकीपूर्ण भक्तों का ट्रेडमार्क बताया है।

To Top