सलमान खान के परिवार में हो सकता है तलाक!

बॉलीवुड में इस समय तलाक और ब्रेकअप का मंजर काफी देखा और सुना जा रहा है। कुछ दिनों पहले रितिक रोशन और सुजैन खान, फरहान और अधुना का तलाक हुआ, अब मलाइका-अरबाज के तलाक की अटकलें सुनने को मिल रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वे दोनों आपसी सहमती से एक-दूसरे से अलग रहने के लिए राजी हो गए हैं।

इन दोनों की शादी के 17 साल के बाद होने वाले तलाक की खबर ने सलमान के खानदान के सामने एक सवाल खड़ा कर दिया है। बताया जाता है कि इससे पहले भी दोनों के बारे इस प्रकार की बातें हो चुकी थीं। इस समय मलाइका अपना घर छोड़ चुकी हैं। उनके साथ उनका 14 साल का बेटा अरहान भी है।

बताया जाता है कि मलाइका के संबंध इन दिनों ब्रिटिश के एक बिजनेसमैन के साथ काफी बढ़ते देखे गए हैं। तलाक की वजह यह भी मानी जा सकती है।

1Image Source: http://images.jansatta.com/

फिलहाल अभी अरबाज और मलाइका दोनों टीवी शो पावर कपल को होस्ट कर रहे हैं, पर एक ही जगह होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से काफी दूर रहते हैं। ना ही दोनों शूटिंग के बाद किसी भी प्रकार की बात करते देखे गए हैं। इसके अलावा मलाइका खान परिवार के किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं होतीं और ना ही अभी हाल ही में हुई अर्पिता की गोदभराई में वो शामिल हुईं।

अभी फिलहाल मलाइका खान फैमिली के घर से मूव कर चुकी हैं और अपनी बहन अमृता अरोड़ा के घर पर शिफ्ट हो चुकी हैं। अब देखना ये है कि मलाइका और अरबाज का तलाक कब खबरों के घेरे में आता है।

To Top