एक्ट्रेस के बीच बिकनी पहन फोटोशूट कराने का बढ़ा क्रेज

0
509

बॉलिवुड एक्ट्रेस में चाहे प्रियंका चोपड़ा हों या अन्य अभिनेत्रियां, जब तक अपने शरीर का अंग प्रदर्शन नहीं करतीं लोगों के बीच चर्चा का विषय नहीं बन पातीं। चर्चा में बने रहने के लिए ये अभिनेत्रियां कुछ ना कुछ अजीबो-गरीब हरकतें करती नजर आ ही जाती हैं। अभी हाल ही में प्रियंका ने ‘पेपर’ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह ब्लैक कोरसेट बिकनी पहने हुए काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। इसी तरह उन्होंने अलग-अलग आउटफिट्स में अपने शरीर के हुनर दिखाए हैं। जिसे देख आप भी मदहोश हो सकते हैं।

Actress are crazy for Photoshoot in Bikini3Image Source: https://i.ytimg.com

अभी प्रियंका के चर्चे पूरे नहीं हुए थे कि रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन के भी काफी चर्चे सुनने में आए हैं। जिसके चलते इन्हें अब कौन नहीं जानता। इनकी इन्हीं खूबियों से मॉडल अबीगेल रैचफोर्ड किम से बहुत ज्यादा इन्सपायर्ड हैं। इन मॉडल की भी यही ख्वाहिश है कि वे किम की तरह दिखें। हालांकि, उन्होंने अपनी बॉडी को भी किम की बॉडी की तरह शेप में डाला हुआ है।

Actress are crazy for Photoshoot in Bikini2Image Source: http://moejackson.com/

आपको बता दें कि मॉडल अबीगेल ने 2016 कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया, जिसमें वह सरेआम किम को टक्कर दे रही हैं। अब आप इसे वाह-वाही कहें या अंगप्रर्दशन, जब इन्हें ही इस प्रकार के कपड़ों से परहेज नहीं है तो देखने वाले क्यों करेंगे।

Actress are crazy for Photoshoot in Bikini5Image Source: http://i.imgur.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here