मंडप में बैठे दूल्हे ने शादी से पहले की सुहागरात की डिमांड

-

यह घटना मुजफ्फरनगर के ताजपुर बंगरा गांव में घटी हाल ही की है, इस गांव के निवासी महेश सिंह ने अपनी लड़की प्रमिला की शादी घटहो गांव के रहने वाले रामबली महतो के लड़के संतोष कुमार से तय की थी पर शादी पूरी होने से पहले ही कुछ ऐसा ट्विस्ट आ गया की शादी पूरी नहीं हो पाई और बारात को भी बिना दुल्हन के बैरंग लौटना पड़ा। आइए जानते हैं पूरे मामले को।

असल मे जब लड़के और लड़की वाले दोनों ही परिवारों में रिश्ता तय हो गया तो, शादी के लिए भी दिन तय कर लिया गया। शादी का दिन आने पर घटहो गांव के रहने वाले रामबली महतो अपने लड़के और बारात को लेकर लड़की के घर की ओर निकल पड़े। बारात जब लड़की वालों के गांव मे पहुंची तो लड़की वालों की ओर से बारात का अच्छा स्वागत हुआ, इसके बाद में बाकी की सारी रस्में भी अच्छे से लड़की वालों की ओर से पूरी की गई, खाना आदि करने के बाद में जब वरमाला की पारंपरिक रस्म की बारी आई तो दूल्हे संतोष कुमार ने दुल्हन प्रमिला से कुछ निजी बात करने को कहा।

groom-demands-dirty-deed2Image Source:

लड़की के घर वालों ने लड़की ओर लड़के के लिए एक कमरे का इंतजाम करा दिया। दूल्हे संतोष कुमार ने कमरे में दुल्हन से अश्लील हरकतें की ओर उससे शादी से पहले ही शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड कर दी। इस बात को सुनकर दुल्हन प्रमिला भड़क गई और दूल्हे का विरोध कर बाहर निकल गई। दुल्हन ने ये सारी बातें अपनी भाभी से बताई ओर मंडप से घर चलने को साफ-साफ कह दिया। इस प्रकार की बातें जान कर दुल्हन पक्ष की सारी खुशियों को चन्द्रग्रहण लग गया। जब दुल्हन के भाई और पिता को यह बात पता लगी तो उन्होंने लड़के पक्ष पर काफी गुस्सा निकाला और बारात को वापस लौटाने को कह दिया, दुल्हन ने शादी करने को पहले ही मना कर दिया था। कुछ लोगों ने लड़की पक्ष को मनाने की कोशिश भी की पर बात नहीं बन पाई और बारात को वापस खाली ही लौटना पड़ा।

shrikant vishnoihttp://wahgazab.com
किसी भी लेखक का संसार उसके विचार होते है, जिन्हे वो कागज़ पर कलम के माध्यम से प्रगट करता है। मुझे पढ़ना ही मुझे जानना है। श्री= [प्रेम,शांति, ऐश्वर्यता]

Share this article

Recent posts

भारत सरकार ने तीसरी बार दिया चीन को बड़ा झटका, Snack Video समेत 43 ऐप्स पर लगा दिया बैन

भारत और चीन के बीच चल रहे विवाद को देखते हुए एक बार फिर से भारत सरकार ने चीन को एक बड़ा झटका दिया...

इंटरनेशनल एमी अवॉर्डस 2020: निर्भया केस पर बनी सीरीज ने जीता बेस्ट ड्रामा अवॉर्ड

कोरोनावायरस की वजह से जहां हर किसी के लिए यह साल काफी मनहूस रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस महामारी के बीच कुछ...

कामाख्या मंदिर में मुकेश अंबानी ने दान किए सोने के कलश, वजन जान भौचक्के हो जाएंगे

भारत के सबसे रईस उद्यमी मुकेश अम्बानी किसी ना किसी काम के चलते सुर्खियो में बने रहते है। आज के समय में अम्बानी परिवार...

कुंवारी लड़कियों के खून से नहाती थी ये महिला, वजह कर देगी आपको हैरान

अक्सर हम अखबारों में हत्या मारपीट की घटनाओं के बारें में रोज पढ़ते है। लेकिन कुछ लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए...

आसमान से गिरी ऐसी अद्भुत चीज़, जिसे पाकर रातों रात करोड़पति बन गया यह आदमी

जब आसमान से कुछ आती है तो लोग आफत ही जानते हैं। लेकिन अगर यह कहें कि आसमान से आफत नहीं धन वर्षा हुई...

Popular categories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent comments