_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/this-strange-city-made-of-snow/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-girl-living-without-face-shocks-everyone/woman-with-no-face1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ये 5 ऐप्स करा सकते हैं फ्री इंटरनेट रिचार्ज

free internet

आज के समय में इंटरनेट हर व्यक्ति की जरूरत बन गया है। प्रत्येक व्यक्ति आज कहीं न कहीं और किसी न किसी रूप में इंटरनेट का यूज कर ही रहा है। जैसे-जैसे इसका क्षेत्र बढ़ा है, वैसे-वैसे यह महंगा भी हुआ है। यदि आपको फ्री इंटरनेट मिल जाये तो इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बता रहे हैं जो आपको फ्री इंटरनेट रिचार्ज की सुविधा मुहैया करायेंगे।

1- अर्न टॉकटाइम ऐप –
यह ऐप आपको पैसे देता है, जिसका उपयोग आप अपने प्रीपेड को रिचार्ज कराने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने दोस्तों को भी यह यह ऐप सजेस्ट कर के कमा सकते हैं। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

Earn talktimeImage Source:

2- माई ऐड्स एप –
यह बहुत सरल कॉन्सेप्ट पर काम करता है। असल में इस ऐप के जरिये आपको कुछ विज्ञापन देख कर कुछ सवालों के जवाब देने होते हैं। जिसके एवज में आपको पैसे मिलते हैं। इन पैसों का उपयोग आप अपने फ़ोन को रिचार्ज करने में कर सकते हैं। आप वाई-फाई नेटवर्क में इन विज्ञापनों को देख सकते हैं। इसके अलावा आपको अन्य किसी ऐप को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है। प्रत्येक विज्ञापन को देखने के बाद पूछे गये सवालों के उत्तर देने पर आपको करीब 8 रुपए मिलते हैं। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

my ads AppImage Source:

3- फ़ोन रिचार्ज कर के –
फ्री रिचार्ज, पेटीएम या एयरटेल मनी जैसे ऐप आपको ऑनलाइन रिचार्ज करने के साथ कुछ ऐसे ऑफर भी देते हैं जिनसे आपको कुछ टॉकटाइम, मनीबैक या इंटरनेट रिचार्ज फ्री मिलते हैं। इसलिए आप इस प्रकार के ऐप से भी लाभ उठा सकते हैं। इनके ये ऑफर प्रत्येक दिन नए होते हैं। इसलिए आप 2-3 ऐप अपने मोबाइल में सेव रखें और रिचार्ज करने से पहले एक बार इन को चेक जरूर कर लें। इस प्रकार से आपके पैसे भी बच जाएंगे।

airtel money and paytm

4- पेट्यूंस ऐप –
यह ऐप आपके रिंगटोन को विज्ञापन से बदल देता है। इसके बाद आपको प्रत्येक कॉल के लिए फ्री पैसे मिलते हैं। यह आपको हर 3 कॉल पर 1 रुपया देता है। मतलब यदि आपको दिन भर में 15 कॉल आती है तो आप महीने में 150 रुपये कमाएंगे। इस ऐप को आप गूगल प्ले से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

paytunes appImage Source:

5- जिगाटो ऐप –
यह फ्री इंटरनेट रिचार्ज करने का सबसे शानदार ऐप है जो कि अपने यूज़र्स को ऐप पर फ्री इंटरनेट रिचार्ज का मौका देता है। इसके लिए आपको यह ऐप डाउनलोड करना होगा और फिर यह आप आपको कई और ऐप्स का विकल्प देगा। जिनको यूज कर के आप फ्री इंटरनेट रिचार्ज पा सकते हैं। आप इस ऐप को गूगल प्ले से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं।

gigatoImage Source:

Most Popular

To Top