_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-surviving-for-last-25-years-eating-tree-leaves/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/veteren-actor-vinod-khanna-dies-of-cancer/vinod_khanna_died1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस टीनेजर गर्ल के बर्थ डे पर खर्च हुए 40 करोड़

अमेरिका के टेक्सास शहर में रहने वाले थॉमस हैनरी ने अपनी बेटी “माया” के जन्मदिन को खास बनाने के लिए 40 करोड़ रुपए खर्च कर डाले। जानकारी के लिए बता दें कि माया अब 15 साल की हो चुकी हैं। 15वें जन्मदिन पर हुए समारोह को मैक्सिको में क्विनसिएनरा सेलिब्रेशन्स कहा जाता है। असल में किसी भी लड़की के जवान होने पर उसके 15वें जन्म दिन पर इस समारोह को इसलिए आयोजित किया जाता है क्योंकि ऐसी मान्यता है कि इस समारोह के बाद लड़की सामाजिक जिम्मेदारियां निभाने के लायक हो जाती है।

माया की इस पार्टी में सबके मनोरंजन के लिए रैपर पिटबुल और निक जोनास को बुलाया गया था, जिन्होंने वहां पर अच्छा परफॉर्म किया। इसके अलावा माया का मेकअप करने के लिए कारदाशियां के मेकअपमैन को बुलाया गया था और पार्टी की फोटोज अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा के फोटोग्राफर ने ली थी। माया ने अपनी पार्टी के बारे में कहा कि “यह एक अच्छी रात थी, जिसको मैं कभी नहीं भूल सकती हूं।”

MAYA HENRYImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

आपको बता दें कि थॉमस हैनरी एक लीगल फर्म के मालिक हैं, जिसमें 60 से ज्यादा वकील काम करते हैं। थॉमस कहते हैं कि मेरी बेटी इस दुनिया की सबसे लकी टीनेजर है। इसकी पार्टी में मैंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। पार्टी में करीब 600 मेहमान आये थे और उनके लिए खासतौर पर 30 फुट ऊंचे चैरी के पेड़ सजवाये गये थे।

Most Popular

To Top