_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

यूरोपीय संघ जाते हुए 20 अफगान प्रवासियों की ईरान में मौत

अफगानिस्तान की आंतरिक परिस्थितियों के चलते वहां के लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करते। यही वजह है की निरंतर अफगानी लोग शांतिपूर्ण तरीके से ज़िन्दगी बिताने के लिए यूरोपीय संघ में जाकर शरण ले रहे हैं।
इसी वजह के चलते रविवार को अफगान प्रवासियों को लेकर जा रही एक मिनी बस हादसे का शिकार हो गई। यह बस तेहरान से सवा सौ किलोमीटर दूर एक ट्रक से टकरा गई थी। शाम के वक्त हुए हादसे में 20 अफगानियों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए।
आने वाले समय में अफगान प्रवासियों के और हुजूम के उमड़ने की आशंका है। जिस वजह से सिस्तान-बलूचिस्तान के गवर्नर ने भी ईरान को आगाह किया है कि उसे आने वाले दिनों में प्रवासियों के सैलाब के लिए तैयार रहना चाहिए।

To Top