OMG! 10 लड़कियों ने मिलकर बनाया एक लड़के को अपनी हवस का शिकार

0
818

लड़कियों पर हो रहे बालात्कार की खबरे तो आपको रोज ही सुनने को मिल जाती है। जिसकी दहशत से लड़कियां भी बाहर निकलने में अब खौफ सी खाने लगी है। लड़कियों की इस विवश्ता को तो हम जान सकते है पर क्या आपने लड़को के लिए भी ये सुना है कि उनका भी हो सकता है बालात्कार। जी हां ये बात बिल्कुल सत्य है इस तरह की चौकाने वाली यह घटना ऑस्ट्रेलिया की है। जहां पर 10 लड़कियों नें मिलकर एक लड़के की इज्जत को कर दिया तार-तार।

Woman getting up, man sleeping --- Image by © Tommy Kay/CorbisImage Source:

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक लड़के के साथ 10 लड़कियों ने बलात्कार करके किया। इन सभी लड़कियों ने उस लड़के का बलात्‍कार कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।
जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पीड़ित लड़का रोज सुबह टहलने के लिए घर के पास ही बाहर जाता था और इसी तरह टहलने के वक्त एक दिन कुछ लड़कियों ने उसकी गर्दन पर चाकू रखकर उसे वहां से उठा लिया। उठाने के बाद उस लड़के को सुनसान जगह पर ले जाकर सभी लड़कियों ने उसके साथ बारी बारी से शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी। उन लड़कियों के डर से सहमें इस युवक ने काफी देर बाद वहां से भागने में सफलता हासिल कर पास ही के पुलिस थाने में अपने बलात्‍कार की रिपोर्ट दर्ज कराई।

ten-girls-rape a man2Image Source:

लड़के ने पुलिस को अपने पर बीती सभी घटना को उनके सामने रखते हुए लड़कियों की जबर्दस्ती करने की बात बताई। पुलिस ने उन महिलाओं के खिलाफ शि‍कायत दर्ज करके खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने कई जगहों पर छापे भी मारने शुरु कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here