शिल्पा शिंदे पर लग रहा है लाइफ टाइम बैन, नहीं दिखेंगी टीवी पर

टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं से प्रसिद्धि पाने वाली अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे का पिछले काफी समय से इस शो के प्रोड्यूसर बिनफेर कोहली के साथ विवाद चल रहा है। इस वजह से उन्होंने इस शो को अलविदा भी कह दिया था, जिसके बाद शो के प्रोड्यूसर ने शिल्पा के खिलाफ CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) से सीरियल को बीच में छोड़ने और गैर पेशेवर रवैया अपनाने की शिकायत की थी। इस वजह से अब CINTAA टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे पर लाइफ टाइम बैन लगाने की तैयारी कर रहा है, जिसके बाद आप शायद कभी भी अपनी फेवरेट अंगूरी भाभी को टीवी पर फिर से नहीं देख पाएंगे।

shilpiImage Source :http://i2.wp.com/

शिल्पा के हाथ से पहले ही कपिल शर्मा का शो कॉमेडी नाइट्स निकल चुका है, लेकिन अब तो उन पर लाइफ टाइम बैन लगाने की बात हो रही है। जिसके बाद वह फिर कभी भी किसी सीरियल में नहीं दिखेंगी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार CINTAA ने यह फैसला लिया है कि वह शिल्पा पर नॉन को ऑपरेशन आर्डर जारी करेगा। इसके अनुसार किसी भी प्रोड्यूसर या फिर ब्रॉडकास्टर को शिल्पा के साथ काम करने की अनुमति नहीं होगी। पहले एसोसिएशन ने शिल्पा से शो पर वापस लौटने को कहा था, लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया।

इस बारे में क्या कहना है शिल्पा का

469683-shilpa-shindeImage Source :http://ste.india.com/

चाहे एसोसिएशन से शिल्पा को इतनी बड़ी बातें सुनने को मिल रही हों, लेकिन फिर भी वह हार मानने को तैयार नहीं हैं। एक वेबसाइट को इंटरव्यू देने के दौरान शिल्पा ने कहा कि वह CINTAA और शो के प्रोड्यूसर को कोर्ट तक लेकर जाएंगी। साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि वह अब खुद ही कभी टीवी की दुनिया में काम नहीं करेंगी, जिसके बाद उन पर बैन लगाने की किसी को आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

To Top